Breaking News

VIDEO : नई BMW की ऐसी उतारी आरती कि पूरी गाडी ही जल कर ख़ाक हो गई

Posted on: 18 Jun 2018 13:19 by Lokandra sharma
VIDEO : नई BMW की ऐसी उतारी आरती कि पूरी गाडी ही जल कर ख़ाक हो गई

हमारे देश में यह परंपरा है कि हम जब भी कोई नई वस्तु घर पर लाते हैं तो पहले उसकी पूजा अर्चना करते हैं. और भगवान को उस वस्तु के लिए धन्यवाद किया जाता है. आपको बता दें यह परंपरा सिर्फ हमारे देश में ही नहीं है बल्कि दुनिया के कई देशों में भी है. मगर कई बार परंपरा मुश्किल का कारण भी बन जाती है, चीन के एक आदमी ने भी कुछ ऐसा ही किया और पर ये करना उसे बेहद मंहगा पड़ गया.

दरअसल एक चीनी व्यक्ति ने 5 लाख युआन यानी करीब 53 लाख रुपये की नई BMW कार खरीद कर घर ले कर आया था. सब नई कार आने का जश्न मना रहे थे, नई कार की पूजन के लिए सामग्री भी मंगाई गयी. जिसमें लाल कपड़ा मंगाया जिससे कार को ढंका गया था, फलफूल मंगाए मगर एक गलती कर दी. जो अगरबत्तियां मंगाईं वो कुछ ज्यादा ही बड़ी थीं. उसने पत्नी सहित कार की पूजा की और शायद कार की पूजा करने के बाद वह वहाँ से चला गया. अब अगरबत्ती गलती से गिरी या जबरन किसी ने गिराई मगर इस वजह से कार तहस नहस हो गयी.

पूजा करने के बाद पता नहीं क्या हुआ कि कार ने आग पकड़ ली. ऐसी पकड़ी कि पूरा मोहल्ला बुझाने में जुट गया पर कार को ख़ाक होने से बचा नहीं पाया. जब तक फायर फाइटर्स आये तब कार में कुछ नहीं बचा था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com