Breaking News

प्रज्ञा के रोड शो में दिखे काले झंडे, 2 युवक गिरफ्तार | Black Flag seen in Pragya’s Road Show, 2 Youth Arrested

Posted on: 23 Apr 2019 16:11 by rubi panchal
प्रज्ञा के रोड शो में दिखे काले झंडे, 2 युवक गिरफ्तार | Black Flag seen in Pragya’s Road Show, 2 Youth Arrested

लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रचार के लिए सारे जोर लगा रखे है। भारतीय जनता पार्टी की भोपाल निर्वाचन क्षेत्र से साध्वी प्रज्ञा उम्मीद्वार है। वे कांग्रेस के नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को टक्कर देने वाली है। अपने चुनाव प्रचार के लिए साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से रोड शो किया। जिसमें उन्हें कुछ लोगों का विरोध भी देखने को मिला। रोड शो में दो लोगों ने काले झंडे दिखाए। काले झंडे दिखाने वाले दोनों युवकों को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पीटा।

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल लोकसभा सीट के लिए आज अपना नामांकन किया। नामांकन से पहले साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया। इस दौरान वहां जमकर हंगामा हो गया। रोड शो के दौरान दो युवकों ने साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाए, जिसे देखते ही वहां मौजूदा भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों युवकों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। अब तक दोनों युवकों की पहचान सामने नहीं आई है।

Read more : प्रज्ञा ठाकुर पर चला EC का डंडा, आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में दर्ज हुई एफआईआर | FIR registered against Pragya Thakur, for violating ‘Code of Conduct’..

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को नामांकन दाखिल करने से पहले शक्ति प्रदर्शन किया। सुबह करीब 11 बजे भोपाल के पाॅलिटेक्निक चौराहे से रोड शो शुरू किया, जो सीधे सोमवारा पहुंचा, जहां देवी मंदिर में मां भवानी की पूजा-अर्चना की और चुनरी ओढ़ाई। इसके बाद काफिला कलेक्टोरेट के लिए बढ़ा। इस दौरान उनके साथ गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे। रोड शो के दौरान हजारों कार्यकर्ता साथ चल रहे थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com