Breaking News

Amit Shah बोले- Congress में कभी नहीं रहा आतंक को जवाब देने का जज्बा

Posted on: 02 Mar 2019 13:27 by Ravindra Singh Rana
Amit Shah बोले- Congress में कभी नहीं रहा आतंक को जवाब देने का जज्बा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को मध्य प्रदेश से BJPVIjaySankalpBikeRally का शुभारंभ कर दिया है। उमरिया जिले में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमलावर हुए।

अमित शाह बोले- देश में पिछले पांच साल में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। मोदी जी के समय जब भी देश पर या देश के जवानों पर हमला हुआ, तो गोली का जवाब गोले से दिया गया है।

शहीद स्मारक पर बोले

शहीद जवानों के लिए स्मारक बनाने की अभी तक किसी सरकार को फुरसत नहीं रही थी। मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही वीर जवानों की याद में राष्ट्रीय स्मारक बनाने की शुरूआत की और पिछले दिनों वो स्मारक देश को समर्पित किया है।

ममता- अखिलेश को घेरा

ममता (Mamata) जी पूछती हैं कि एयर स्ट्राइक हुई या नहीं हुई, अखिलेश (Akhilesh)कहते हैं कि पुलवामा हमले की जांच होनी चाहिए। वोटबैंक की राजनीति की भी हद्द होती है। देश की सुरक्षा को ताक पर रख कर वोट बैंक की राजनीति आप सबको मुबारक हो।

एयर स्ट्राइक पर बोले

आजकल विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि आप भी बहुत समय तक सत्ता में रहे हैं। 1990 से ये देश आतंकवाद से पीड़ित रहा है, लेकिन क्या कभी इन्होंने आतंकवादियों को जवाब देने का हौंसला दिखाया।

कांग्रेस पर साधा निशाना

पाकिस्तान (Pakistan) पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी और उनके 21 दलों की प्रेस कॉन्फेंस के बाद पाकिस्तान को खुश होने का मौका मिला।

कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा, कांग्रेस में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत नहीं रही। कांग्रेस में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रही।

देश के गौरव को आसमान पर ले जाने का काम, देश की सुरक्षा का काम और पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का काम केवल मोदी जी ही कर सकते हैं।

चुनाव का मुद्दा देश को विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए। चुनाव का मुद्दा देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए होना चाहिए, चुनाव का मुद्दा पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए।

गठबंधन पर साधा निशाना

ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं। जबकि भाजपा का चुनाव लड़ने का आधार जनसम्पर्क और लोकसंपर्क है।

आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी लोग ये संकल्प करें कि फिर से एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। इस संदेश को सभी कार्यकर्ताओं को देश के सवा सौ करोड़ लोगों तक पहुंचाना है।  आज देश के 3,800 से ज्यादा स्थानों से भाजपा के 1 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकलने वाले हैं।

abhnandan

अभिनंदन की वापसी पर बोले

वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को गिराकर वीर पायलट अभिनंदन (AbinandhanVarthaman) कल देश वापस आए हैं, उनका हम ह्रदय से अभिनंदन करते हैं।

Read More:- Ranchi में गरजे Rahul Gandhi, सब चोरों के नाम Modi क्यों हैं?

BJP की रैली में शामिल होगी 1 करोड़ बाइक, बनाएगी विश्व रिकार्ड

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com