Breaking News

मध्य प्रदेश की 16 सीटों पर भाजपा के लिए परेशानी बढ़ी | BJP’s trouble increase for the 16 seats of Madhyapradesh

Posted on: 29 Mar 2019 14:59 by Surbhi Bhawsar
मध्य प्रदेश की 16 सीटों पर भाजपा के लिए परेशानी बढ़ी | BJP’s trouble increase for the 16 seats of Madhyapradesh

अर्जुन राठौर

मध्य प्रदेश की 16 सीटें ऐसी हैं जिन पर भारतीय जनता पार्टी को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उसकी सबसे बड़ी दिक्कत यह भी है कि इन 16 सीटों पर संघ की रिपोर्ट में भी संकेत अच्छे नहीं दिए गए हैं।

must read: मोदी का दावा, इस बार 300 पार| Modi’s claim, more than 300 seats will win in Loksabha Election 2019

यही वजह है कि इन 16 सीटों को बेहद संवेदनशील मानते हुए यह तय किया गया है। 3 सीटों पर स्टार प्रचारक खासकर नरेंद्र मोदी की सभा में जरूर कराई जाए। इन सीटों में है भोपाल, खरगोन, राजगढ़, बैतूल, धार, शहडोल, मंडला, देवास, रतलाम, टीकमगढ़, ग्वालियर, मुरैना, भिंड और चंबल।

must read: भाजपा की सूची- सुभाष पटेल का टिकट कटा, बालाघाट में भी बदला चेहरा | BJP releases 12th list of 11 candidates

पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना में इसीलिए भेजा गया है ताकि वे वहां पर कांग्रेस से मुकाबला कर सके। इधर भोपाल की स्थिति भी दिग्विजय सिंह द्वारा चुनाव लड़ने के कारण अच्छी नहीं रह गई है। भारतीय जनता पार्टी के लिए और इंदौर में भी सुमित्रा ताई के खिलाफ सतनारायण सत्तन द्वारा बगावत का ऐलान कर दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो टिकट घोषित किए गए हैं। उनमें मुरैना से नरेंद्र सिंह तोमर, रीवा से जनार्दन मिश्रा, टीकमगढ़ से वीरेंद्र खटीक, शहडोल से हिमाद्री सिंह और मंडला से फग्गन सिंह कुलस्ते के नाम घोषित किए गए हैं। कुल मिलाकर इन सभी सीटों पर भाजपा की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है।

must read: शराब ठेकेदार से विवाद, धरमपुरी विधायक का इस्तीफा| Dharampuri MLA Panchilal Meda resigns

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com