Breaking News

भाजपा प्रत्याशी की दबंगाई, अफसरों से कहा, सरकार बनने दो उल्टा लटका दूंगा

Posted on: 15 Apr 2019 13:03 by Pawan Yadav
भाजपा प्रत्याशी की दबंगाई, अफसरों से कहा, सरकार बनने दो उल्टा लटका दूंगा

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ तरीके से चुनाव करने में जुटी हुई है। इन पार्टियों के स्टार प्रचारक विकास की बात करने की बजाय एक-दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं, अब वोट देने के लिए धमकी तक दी जाने लगी है। इसी बीच राजस्थान के पोकरण में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की जुबान फिसल गई।

शेखावत ने प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव नहीं है, पांच साल बाद राज बदल जाएग, तो सबको दिखाउंगा, सबकी जन्मपत्री मेरे आंखों के सामने रखी हुई है, उल्टा नहीं लटका दूं, तो मेरा नाम गजेंद्र सिंह नहीं है। हालांकि राजस्थान सरकार की बात कर रहे थे। फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत भाजपा के टिकट पर जोधपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैें।

Read More : झूठ परोस कर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे शिवराज: सलूजा | Saluja: Shivraj Singh Chauhan misleading the people of the State by serving Falsehood

आजम खान ने 4 अफसरों को दी धमकी, तो हो गई FIR

लोकसभा चुनाव में इस बार 80 लोकसभा सीट वाले यूपी में सबसे ज्यादा घमासान मचा हुआ हैं। इतना ही नहीं, नेताओं की बेतुकी बयानबाजी से भी राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। इसी बीच सपा सरकार के पूर्व मंत्री और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान बेतुकी बयानबाजी के फंस गए हैं। सपा कार्यालय पर भड़काऊ भाषण देने और आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में पुलिस ने खान के खिलाफ केस दर्ज किया।

Read More : जया प्रदा ने आजम खान को बताया खिलजी, कहा- चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया

दरअसल, आजम खान ने सपा कार्यालय पर कहा कि डीएम सहित चार अफसर जिन-जिन जिलों में रहे हैं। इन्होंने कमजोरों को तेजाब डालकर जलाया है। कांग्रेस नेता फैसल लाला ने इस मामले में शिकायत की थी और सबूत के तौर पर भाषण की वीडियो क्लिप भी भेजी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आजम खान के खिलाफ पूर्व में दर्ज मुकदमों में कोर्ट में चार्जशीट लगाने की तैयारी भी कर रही है। इस शिकायत के बाद यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ गई है।

Read More : प्रयागराज से मैदान में किन्नर महामंडलेश्वर भवानी मां | Kinnar Mahamandaleshwar Bhavani Maa in the Election field from Prayagraj

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com