बीजेपी महाकुंभ से लौटते समय खाई में गिरी बस, एक की मौत

0
40
mahakumbh_bus_accident

BJP workers returning from Mahakumbh had bus accident and fell into a dense water

मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ से दमोह लौट रही एक बस हादसे का शिकार हो गई और पानी से भरी एक खाई में गिर गई. सभी कार्यकर्ता पन्ना जिले की रेपुरा क्षेत्र के थे. हादसे के बाद आसपास से गुजर रहे लोगों ने राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया और पानी में से कई लोगों को निकाला.

Image result for बस पानी मे गिरी
via

महाकुंभ से लौट रही बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी बस पलटी, एक की मौत दो दर्जन घायल बस एक पानी भरे खाई में गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Image result for बस पानी मे गिरी
via

घटना दमोह के हिंडोरिया थाना अंतर्गत अनु फाटक के पास की है, जहां भोपाल से लौट रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस पलट गई. इसमें एक की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं. मृतक का नाम महेश पिता परम राम सेन, 50 वर्ष है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जबलपुर रेफर किया गया है।

जहां भोपाल से लौट रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस पलट गई, इसके बाद 108 तथा डायल 100 की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आप जानते है कि भोपाल में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया था,इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए प्रदेश के कई जिलों से भाजपा कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे थे. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here