चुनाव से पहले कांग्रेस की छवि ख़राब करने की कोशिश कर रही भाजपा: शोभा ओझा | BJP trying to Defective the image of Congress before elections: Shobha Ojha

0
91
shobha ojha

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्षा शोभा ओझा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े आयकर विभाग के छापे को भाजपा की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई तीन राज्यों में मिली हार की प्रधानमंत्री मोदी की बौखलाहट है। यह चुनाव से पहले कांग्रेस की छवि ख़राब करने की असफल कोशिश है।

must read: मायावती का हमला, भीड़ देख पगला जाएंगे पीएम मोदी | Mayawati addressing rally in Deoband UP

शोभा ओझा ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन दिन पहले अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू के काफिले की चेकिंग के दौरान 1.80 करोड़ रुपये मिले थे, जांच एजेंसियों और चुनाव आयोग ने इसपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। कांग्रेस ने इसकी शिकायत भी की थी और सीधा शक जाहिर किया था कि वह पैसा वहां दूसरे दिन होने वाली “चोर चौकीदार” की रैली के लिए इस्तेमाल होने वाला था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ कांग्रेस को ही दबाने कोशिश नहीं कर रहे, पूरे देश के सभी विपक्षी दल इसके शिकार है फिर चाहे वो तेलुगुदेशम पार्टी हो, तृणमूल कांग्रेस हो, डीएमके हो, कुमारस्वामी हों या कोई और, उन पर तानाशाह मोदी का कहर जारी है।

must read: लालकृष्ण आडवाणी के मामले में सुषमा स्वराज चुप क्यों रही| Why is Sushma Swaraj silent in LK Advani’s case?

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के घर छापामार कर कार्रवाई की। ये कार्रवाई रविवार सुबह करीब 3 बजे इंदौर स्थित घर पर की है। बताया जा रहा है कि आईटी ने दिल्ली सहित इंदौर, भोपाल के छह स्थानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की है। सूत्रों के अनुसार पड़ताल के दौरान अब तक 9 करोड़ रूपए बरामद किए जा चुके हैं।

must read: सीएम कमलनाथ के निजी सचिव के घर आईटी का छापा, अब तक 9 करोड़ बरामद | CM Kamal Nath Private Secretary IT raid house

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here