Breaking News

प्रदेश में बनेगी चौथी बार भाजपा सरकार- झा

Posted on: 05 Dec 2018 23:17 by mangleshwar singh
प्रदेश में बनेगी चौथी बार भाजपा सरकार-  झा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा बुधवार को इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा चौथी बार सरकार बनायेगी। ये हमारा अभी का आंकलन है। कांग्रेस किस लहर की बात कर रही है मुझे समझ नहीं आ रहा। पता नहीं कांग्रेस को कहां से अंडर करंट दिख रहा है। झा ने मुस्लिम वोट को लेकर कहा- मुस्लिम वोट नहीं मिला तो कॉंग्रेस बर्बाद हो जाएगी यह कहना जाहिर करता है कि कमलनाथ को शंका थी कि मुस्लिम वोट बीजेपी को मिलेंगे।

झा ने कहा कि जब अधिक मतदान होता है तो भाजपा के पक्ष में होता है. पिछली बार अधिक वोटिंग हुई थी, तो हमारी सीटे 148 से बढ़कर 165 हो गयी थी। ग्वालियर में स्ट्रांग रूम के कैमरे बंद हो जाने पर कांग्रेस के हंगामा के प्रश्न पर झा ने कहा कि टेक्निकल फाल्ट हो जाएगा तो क्या आप नियत पर शंका करोगे ? राजनीति में कभी भी संवैधानिक संस्थाओं का उपहास नही करना चाहिए, चाहे मेरी पार्टी हो या कोई भी पार्टी हो, आज जीत गए तो अच्छा है, हम हार गए तो बहुत खराब, अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री बन गए तो ईवीएम अच्छी है, कर्नाटक में रो-धोकर सरकार में आ गए तो बहुत अच्छा है.

ईवीएम में कोई खराबी नहीं है। फिर भी बार बार ऐसी बात करना दिवालियापन है।शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री बने रहने के सवाल पर झा ने स्पष्ट तौर से कहा कि उज्जैन में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ही कहा था, और हमने शिवराज सिंह के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा है, और वे ही मुख्यमंत्री होंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com