Breaking News

बंगाल में बवाल – टीएमसी के खिलाफ धरने पर बैठी बीजेपी

Posted on: 15 May 2019 15:55 by bharat prajapat
बंगाल में बवाल – टीएमसी के खिलाफ धरने पर बैठी बीजेपी

पश्चिम बंगाल मे बीजेपी और टीएमसी के बीच रार बढती जा रही है। बंगाल में केंद्रीय बलों की 713 कंपनियां और कुल 71 हजार सुरक्षाकर्मियों की तैनाती करने के बावजूद भी राज्य में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। इसका उदहारण मंगलवार को हुए अमित शाह के रोड शो में देखने को मिला।

जिसके बाद अब बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर हो गई है। साथ ही इसके विरोध में बीजेपी नेताओं ने बुधवार को दिल्ली के जंतर मंतर के साथ-साथ कोलकाता में धरना प्रदर्शन किया। जिसमें केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और हर्ष वर्धन के साथ कई स्थानीय और केंद्रीय नेता भी शामिल रहे।

प्रदर्शन में शामिल केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा कि ममता बनर्जी पर बंगाल की पवित्र भूमि को गुंडागर्दी का नाम दिए जाने से का अरोप लगााया और कहा कि ममता बनर्जी को अगामी 23 मई को जनता करारा जवाब देगी। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने ममता सरकार प्रजातंत्र जी हत्या करने का भी आरोप लगाया।

गौरतलब है कि मंगलवार को अमित शाह के रोड शो में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे साथ ही उनके बीच हिंसक झड़प और आगजनी की घटनाएं भी सामने आई थी। जिसके बाद अमित शाह में अपना रोड शो रद्द कर दिया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com