Breaking News

भाजपा ने प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी के गीत की सी.डी. बनाई

Posted on: 02 May 2019 18:18 by Surbhi Bhawsar
भाजपा ने प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी के गीत की सी.डी. बनाई

इंदौर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के ऋषिसिंह खनूजा ने बताया कि लोकसभा चुनाव मेंं प्रचार-प्रसार के लिये पार्टी के गीत की सी.डी. बनाई गई, जिसका विमोचन आज भाजपा कार्यालय पर नगर अध्यक्ष श्री गोपीकृष्ण नेमा ने किया। सी.डी. में जय-जय शिव शंकर सहित अन्य गानों की तर्ज पर भाजपा के गीत तैयार किये गये है। गीत को आवाज पार्श्व गायिका श्रीमती डाली खुराना ने दी। ये सी.डी. अब इंदौर में लोकसभा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी के प्रचार-प्रसार में उपयोग की जायेगी।

सी.डी. के विमोचन अवसर पर गोपीकृष्ण नेमा, गायिका डाली खुराना, श्रीमती रचना गुप्ता, घनश्याम शेर, कमल वर्मा, डॉ. एस.एल. शर्मा, मनस्वी पाटीदार, ऋषिसिंह खनूजा आदि नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। भाजपा कार्यालय पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने आवश्यक बैठक ली।

प्रधानमंत्री भी पिछड़ा वर्ग से एवं इंदौर भाजपा प्रत्याशी भी पिछड़ा वर्ग से: भगतसिंह कुशवाह

भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा नगर अध्यक्ष प्रकाश राठौर ने बताया कि आज भाजपा कार्यालय पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा की आवश्यक बैठक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री भगतसिंह कुशवाह ने ली।

बैठक में भगतसिंह कुशवाह ने उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी पिछड़ा वर्ग से आते है तथा इंदोर के भाजपा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी भी पिछड़ा वर्ग से आते है, इसलिये अब हम पिछड़ा वर्ग मोर्चा की सबसे ज्यादा जवाबदारी है इन्हें जिताने की। मोर्चा के सभी कार्यकर्ता अब प्राण-प्रण के साथ जूट जाये, पूरी सक्रियता के साथ कार्य करे, प्रत्येक घर में पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के लिये समर्थन जुटाये।

पार्टी के समर्थक व कार्यकर्ता इस चुनाव में जितना कार्य कर रहे है, मोर्चा के कार्यकर्ताओं को इनसे ज्यादा मेहनत करके दिखाना है और मोदीजी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाना है और हमारे प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी को भी भारी बहुमत से जीताना है। बैठक के पूर्व कुशवाह ने भाजपा प्रत्याशी श्री लालवानी के साथ विधानसभा क्षेत्र कं्र 3 में जनसंपर्क करते हुए प्रत्याशी के लिये वोट मांगे।

बैठक में भगतसिंह कुशवाह, नानूराम कुमावत, मांगीलाल रेडवाल, लक्ष्मीनारायण साहू, प्रकाश राठौर, कुंदन सोनी, मंजूला पाटीदार, राधा कुशवाह, संतोष यादव, धनसिंह दांगी सहित सभी अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक का संचालन संतोष यादव ने किया एवं आभार धनसिंह दांगी ने माना।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com