Breaking News

कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा रणछोड़ दास गांधी हो गए हैं राहुल गांधी | BJP reactiion on Rahul Gandhi contest from Wayanad

Posted on: 31 Mar 2019 15:33 by Surbhi Bhawsar
कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा रणछोड़ दास गांधी हो गए हैं राहुल गांधी | BJP reactiion on Rahul Gandhi contest from Wayanad

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से अपना भाग्य आजमा रहे है। राहुल के दो सीटों से लड़ने की पार्टी की घोषणा के बाद ही भाजपा कांग्रेस पर हमलावर रूख अपनाए हुए है। वहीं, लेफ्ट भी कांग्रेस से आर-पार की लड़ाई लड़ने की मूड में आ गई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया रणछोड़ दास गांधी

राहुल गांधी के दो सीट से लड़ने को लेकर भाजपा नेताओं के बयान आना शुरू हो गए है। पार्टी के राष्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को रणछोड़ दास गांधी कह दिया और कहा कि मोदी की सुनामी के कारण हार की डर से राहुल गांधी अब दक्षिण जा रहे हैं। राहुल किसी भी सीट से चुनाव नहीं जीतेंगे।

must read: राहुल गांधी दो जगह से लड़ेंगे चुनाव | Rahul Gandhi will contest from two places

केशव प्रसाद मौर्य बोले

उत्तर प्रदेश के दीप्ती सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी का अपनी परंपरागत सीट छोड कर केरल से चुनाव लड़ना बताता है कि राहुल गांधी डरे हुए हैं। उन्हें पता है कि अमेठी से स्मृति ईरानी सांसद बनने जा रही हैं। राहुल कितनी भी कोशिश कर लें, उन्हें 23 मई को पता चल जाएगा कि जनता ने उन्हें नकार दिया है।

must read: तो क्या अब 28 मई को आएंगे लोकसभा चुनाव के नतीजे? | EC To SC Tallying 50 Percent Of Vvpat Trail Will Delay Result By 5 Days

वही मोदी सरकार में मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि मैं इसमें क्या कहूं, ये उनका हक है। मैं राहुल जी के मन में नहीं हूं लेकिन इतना जरुर है कि हम लोग दोनों जगह (सुल्तानपुर और अमेठी) पर जीत रहे हैं।

अमित शाह ने किया हमला

रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया। इसी का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार अमेठी में उनका हिसाब-किताब होना तय है।

must read: करोड़ों के मालिक है अमित शाह, तीन गुना बढ़ी संपत्ति | Amit Shah property increased three times in 7 years

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com