राम माधव का दावा, पीएम मोदी तोड़ेंगे कांग्रेस का ये रिकाॅर्ड | Bjp Ram Madhav said BJP Modi Power remains till 2047 will breaks Congress Record

0
41
ram madhav

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद भाजपा के हौसले बुलंद है। भाजपा ने अकेले अपने दम 303 सीटें जीती है, बल्कि 353 सीटें जीतकर एनडीए ने इतिहास रच दिया है। इसी बीच भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा है कि देश में वर्ष 2047 तक भाजपा की सरकार रहेगी।

त्रिपुरा के अगरतल्ला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि देश में अगर किसी पार्टी ने लगातार सबसे लंबे समय तक शासन किया है, तो वह कांग्रेस है। लोगों से उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदीजी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं। राम माधव का कहना है कि कांग्रेस 1950 से 1977 तक सरकार में रही। अब भाजपा उसका रिकाॅर्ड तोड़ेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1137187949290803200

देश जब अपनी आजादी के 100वें वर्ष में प्रवेश करेगा, भाजपा सत्ता में होगी। उन्होंने दावा किया कि देश की आजादी के शताब्दी वर्ष 2047 तक भाजपा सत्ता में बनी रहेगी। भाजपा महासचिव ने कहा कि उनकी पार्टी ने आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया। हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here