कांग्रेस के लिए ‘लॉ एंड ऑर्डर’ मतलब घूस लो और काम करो : शाह | BJP president Amit Shah in Sagar Madhypradesh

0
48
Amit-Shah

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को मध्यप्रदेश के सागर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मप्र की नयी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। शाह ने कहा, पहले सरकार के विभाग काम करते थे विकास के लिए, बिजली, सड़क के लिए अब ठेकेदारों की दलालों के लिए काम हो रहा है। पहले सरकार किसानों के लिए काम करती थी। मुझे याद है कि एक बार गेहूं भरने के लिए थैले नहीं थे शिवराज जी ने पूरा दिल्ली सिर पर उठा लिया था।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा जहां पर बूथ का कार्यकर्ता मजबूत होता हैं, वहां भाजपा की जीत सुनिश्चित होती है। मध्य प्रदेश में भाजपा का संगठन बूथ स्तर तक बहुत मजबूत है। शिवराज जी की सरकार में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब था कानून-व्यवस्था अब यहां लॉ एंड ऑर्डर का मतलब हैं – लो और ऑर्डर करो। यानी घूस लो और काम करो।

सीएम कमलनाथ ने पेश किया 70 दिन का रिपोर्ट कार्ड | cm kamalnath presented 70 days report card

मोदी सरकार की 133 लोक कल्याणकारी योजनाओं को मध्य प्रदेश में बंद कराने का पाप कमलनाथ सरकार कर रही हैै। चुनाव से पहले यहां दिल्ली से कांग्रेस के शहजादे आते थे और कर्जमाफी का वादा करते थे। 50 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ करना था और अभी तक 5 हजार करोड़ का भी कर्ज माफ नहीं किया। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के किसानों को छलने का काम किया है। आयुष्मान भारत योजना में अड़ंगे लगा रही है। मैं यहां के मुख्यमंत्री को चेतावनी देता हूं कि गरीबों की हाय मत लीजिये। ‘पीएम किसान सम्मान निधि’ योजना के लिए पात्र किसानों की सूची अभी तक मध्य प्रदेश सरकार ने उपलब्ध नहीं कराई है। जिससे यहां के किसानों को अभी तक इस योजना का लाभ नहीं मिल पाया है।

जब मोदी के मंत्री बोले, चिल्लना बंद करो, नहीं तो थप्पड़ पड़ेंगे | Nitin Gadkari said, If you shout again, you’ll be spanked and thrown out

राहुल पर तंज

राहुल बाबा सलाह दे रहे हैं की लोन माफ कीजिए। राहुल बाबा जरा इतना बता दें कि रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की कौन सी होती है। उन्हें ये नहीं मालूम की आलू जमीन के ऊपर होता हैं या नीचे। और वो हमें किसानों के लिए सलाह दे रहे हैं। मोदी जी ने दुनिया को दिखा दिया है कि भारत की सरहदों के साथ छेड़छाड़ करने का परिणाम क्या होता है। एक बार सर्जिकल स्ट्राइक और एक बार एयर स्ट्राइक कर आतंकवादियों का खात्मा किया है।

राहुल बाबा कहते हैं कि एयर स्ट्राइक के सबूत दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि फर्जीवाड़ा भाजपा का संस्कार नहीं बल्कि कांग्रेस का संस्कार है। जब वायुसेना कहती है कि हमने एयर स्ट्राइक की है, इसके बाद भी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर राहुल बाबा को शर्म आनी चाहिए।

Read More:- Rahul Gandhi in Punjab LIVE: राहुल गांधी का तंज, PM मोदी ने लोगों को बेरोजगार किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here