सांसद साध्वी प्रज्ञा की बिगड़ी तबीयत, बड़े नेता पहुंचे अस्पताल | BJP MP Sadhvi Pragya Hospitalised due to Health Disease…

0
12
pragya thakur-

मालेगांव बम धमाके की आरोपी व भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। खबर लगते ही भाजपा के कई बड़े नेता उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे।

तीन दिन पहले विशेष एनआईए ने भाजपा सांसद व मालेगांव बम धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा को लेकर अहम फैसला सुनाया था। कोर्ट ने मालेगांव धमाके के मामले में सुनवाई करते हुए साध्वी को सप्ताह में एक बार अदालत में हाजिर होने के आदेश दिए थे, लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने बीमारी का हवाला देकर पेशी से छूट दिए जाने की गुजारिश की थी।

pragya thakur

इस दौरान विशेष अदालत ने साध्वी की मांग को ठुकरा दिया था। गौरतलब है कि 29 सितंबर 2008 में मालेगांव में एक बम धमाका हुआ था, जिसमें सात लोगों की मौत हुई थी और 100 से ज्यादा घायल हो गए थे। इस मामले स्वामी असीमानंद, कर्नल पुरोहित और साध्वी प्रज्ञा सिंह को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर जमानत पर बाहर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here