Breaking News

बीजेपी विधायक की बेटी बोली- मनमाफिक पढ़ाई भी नहीं करने दी, बचपन से डराती थी माँ

Posted on: 12 Jul 2019 14:28 by bharat prajapat
बीजेपी विधायक की बेटी बोली- मनमाफिक पढ़ाई भी नहीं करने दी, बचपन से डराती थी माँ

बरेली। भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का मामला और तूल पकड़ता जा रहा है। साक्षी के वीडियो के बाद विधायक मिश्रा ने वीडियो डाला था। अब साक्षी सुरक्षा के लिए कोर्ट पहुंच गई है। टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई खुलासे किए हैं। बताया कि घर में शुरू से ही दबाव का माहौल था। मेरे पापा का अहंकार बहुत बड़ा है वह उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। बचपन से ही कभी मुझे मन की नहीं करने दी गई। पढ़ाई भी जबरदस्ती उनकी मर्जी से करवाई। जो मैं पढ़ना चाहती थी, नहीं पढ़ने दिया गया। अगर पढ़ने दिया जाता तो मैं लव मैरिज नहीं करती।

साक्षी ने यह भी बताया कि उनकी मां उन्हें बचपन से डराती रहती थी। अखबार की नेगेटिव खबरें पढवाती थी। जैसे गलती करने पर बेटी को पिता ने मार दिया ,घर, भागने पर पिता ने बेटी को बीच बाजार काट दिया। इस तरह की नकारात्मक खबरें ही साक्षी की मां उन्हें पढवाती थी। साक्षी के पति ने कहा मैं विधायक जी को सालों से जानता हूं। उन्होंने बरेली के लोगों को दिखाने के लिए सफाई नामा पेश किया है। उनके मन में कुछ और ही चल रहा है। हमारी जान को अब भी खतरा है। दोनों पति पत्नी इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। उन्होंने कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

लड़के के पिता का कहना है मुझे भी धमकियां मिल रही हैं। कहा जा रहा है कि अगर बेटे की भलाई चाहते हो तो उसे समझा लो ,वरना बेटे को खो दोगे। 2 दिन पहले साक्षी ने वीडियो डालकर कहा था कि मैंने दलित लड़के से लव मैरिज कर ली है। पापा मुझे जीने दो। आप अपनी राजनीति करो, मुझे शांति से जिंदगी जीने दो। पिता से जान का खतरा भी बताया था। जवाब में विधायक ने कहा था मैं तो बस फिक्र कर रहा हूं किसी बात से नाराज नहीं हूं घर आ जाओ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com