Breaking News

बीजेपी विधायक के विवादित बोल, बाल विवाह से खत्म होगा ‘लव जेहाद’

Posted on: 06 May 2018 08:48 by Surbhi Bhawsar
बीजेपी विधायक के विवादित बोल, बाल विवाह से खत्म होगा ‘लव जेहाद’

भोपाल: केंद्र सरकार जहां एक तरह बाल विवाह रोकने के प्रयास कर रही है, वही दूसरी ओर बीजेपी के ही नेता और विधायको के इसको लेकर विवादित बयान सामने आ रहे है। गौरतलब है कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पार्टी के नेताओं को बेतुके बयान न देने की सख्त हिदायत दी थी।

लेकिन इसका असर नेताओ पर दीखता नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में मध्य प्रदेश के आगर मालवा के विधायक का बाल विवाह को लेकर विवादित बयान सामने आया है। विधायक गोपाल परमार ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बाल विवाह पर अंकुश लगने के बाद से ही लव जेहाद शुरू हो गया है।

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बाल विवाह के फायदे भी गिना डाले। उन्होंने कौशल विकास से संबंधित एक कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘पहले गांव में बच्चों की शादी बचपन में हो जाती थी, तो उस व्यक्ति की मानसिकता सेफ हो जाती थी। आज अगर किसी की शादी सही समय पर नहीं होती, वो भटक जाता है और फिर लव जेहाद जैसी घटनाएं होती हैं।’

उन्होंने कहा कि पहले हमारे बड़े बुजुर्ग शादी तय करते थे, भले ही वह बचपन में हो जाते थे, लेकिन वो संबंध ज्यादा टिके रहते थे। यह जबसे 18 साल की बीमारी सरकार ने चालू की है, तो बहुत सारी लड़कियां भागने लगीं। इससे लव जेहाद का बुखार चालू हो गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com