लो अब भाजपा के नेता ही कह रहे हैं कि शिवराज में दम नहीं है | BJP leaders are saying that Shivraj is not a powerful leader

0
35
Shivraj singh chauhan

अर्जुन राठौर

आखिर क्या वजह है कि मध्यप्रदेश में चुनाव हारने के बाद भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक हाशिए पर चले गए हैं। उनके बारे में भारतीय जनता पार्टी के नेता ही कहने लगे हैं कि वे अब इतने लोकप्रिय नहीं रहे हैं जितने पहले थे।

must read: भाजपा की सूची- सुभाष पटेल का टिकट कटा, बालाघाट में भी बदला चेहरा | BJP releases 12th list of 11 candidates

चुनाव हारने के बाद उनकी लोकप्रियता में बहुत कमी आई है और अब तो यह भी कहा जा रहा है कि अगर उन्हें भोपाल में दिग्विजय सिंह के मुकाबले चुनाव मैदान में उतारा गया तो शिवराज सिंह चुनाव हार भी सकते हैं। वे दिग्विजय सिंह का मुकाबला करने की स्थिति में नहीं है।

must read: मोदी का दावा, इस बार 300 पार| Modi’s claim, more than 300 seats will win in Loksabha Election 2019

सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह दावा भाजपा के वरिष्ठ नेता और अनुसूचित जाति निगम के पूर्व अध्यक्ष इंद्रेश गजभिए द्वारा किया गया है। इंद्रेश द्वारा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर कहा गया है कि अब शिवराज सिंह में दम नहीं है। उनके मुकाबले दिग्विजय सिंह बहुत मजबूत और प्रभावशाली उम्मीदवार हैं। ऐसी स्थिति में अगर शिवराज सिंह को उनके मुकाबले में खड़ा किया गया तो शिवराज के हार की पूरी संभावनाएं हैं। कुल मिलाकर गजभिए के इस पत्र से भारतीय जनता पार्टी में खलबली मच गई है।

must read: मध्य प्रदेश की 16 सीटों पर भाजपा के लिए परेशानी बढ़ी | BJP’s trouble increase for the 16 seats of Madhyapradesh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here