Breaking News

बीजेपी नेता की सलाह, शिवराज को बनाए भाजपा अध्यक्ष, शाह जाए राज्यसभा

Posted on: 06 Jan 2019 15:58 by Surbhi Bhawsar
बीजेपी नेता की सलाह, शिवराज को बनाए भाजपा अध्यक्ष, शाह जाए राज्यसभा

बीजेपी के दिग्गज नेता संघप्रिय गौतम के एक बयान ने पार्टी में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को डिप्टी पीएम बना देना चाहिए और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री। इतना ही नहीं उन्होंने अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालने और राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर शिवराजसिंह चौहान के हाथों में देने की सलाह दी है। उनका कहना है इस बदलाव से बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा।

संघप्रिय गौतम ने इस संबंध में एक पत्र भी रिलीज किया है। इस पत्र में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर धार्मिक कार्यों में लगा देना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वह देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं लेकिन उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा हालत को देखकर 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आने की संभावना काफी कम है।

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत सुनिश्चित करने के लिए संगठन में बड़े बदलाव करने चाहिए। उन्होंने योजना आयोग को नीति आयोग में बदलना, सुप्रीम कोर्ट, आरबीआई, सीबीआई आदि संवैधानिक संगठनों में दखलंदाजी, मणिपुर और गोवा में जोड़-तोड़ की राजनीति से सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com