Breaking News

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता ने किया खुलासा

Posted on: 02 Jun 2019 20:17 by bharat prajapat
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता ने किया खुलासा

राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने को लेकर मिली धमकी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

रविवार को प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि पीएम के शपथ ग्रहण से पूर्व एक पत्र आया था जिसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी। प्रधेशाध्यक्ष के नाम से लिखी गई यह चिट्ठी बीजेपी कार्यालय पर पंहुवाई गई थी जिसमें लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मार दी जाएगी।’

धमकी भरी इस चिट्ठी में भेजने ने वाले ने अपना नाम भी लिखा है। यह चिट्ठी राकेश टांक और उसके साथी भैया पारीक और छोटा दादा के नाम से लिखी गई है। साथ ही इसमें में जयपुर का पता भी लिखा गया है। जो शिवाड़ एरिया, गणेश कॉलोनी, कच्चा बंधा, आमेर रोड, जयपुर है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इस चिट्ठी को पुलिस को सौंप दिया गया है। साथ ही उन्होने कहा कि कहा कि पुलिस की ओर से इस मामले में क्या कार्रवाई की है यह फिलहाल पता नहीं चला है।

सैनी ने कहा कि ‘एक पत्र आया था, जिसमें लिखा था कि शपथ के दिन पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मार देंगे। इसमें लिखने वालों के नाम भी थे. इस पत्र को हमने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस इस पर कार्रवाई कर रही है।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com