भाजपा नेता का फुंटा गुस्सा, राहुल को दी मां की गाली | BJP leader’s furious anger on Rahul Gandhi

0
35
satpal and rahul

लोकसभा चुनाव की बढती नजदीकी से राजनेताओं पर पार्टी के प्रचार के लिए दबाब भी बढ़ रहा है, लेकिन अपनी पार्टी के ज्यादा से ज्यादा प्रचार के लिए कुछ राजनेताओं ने अपनी जुबां पर काबू खो दिया है। आए दिन कोई न कोई अपने दल के प्रचार के लिए दूसरों के लिए इतना विवादित बयान दे देते है जिस पर बवाल हो जाता है। हाल ही में ऐसा ही एक बयान हिमाचल प्रदेश से भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की ओर से राहुुल गांधी के लिए आया है।

सतपाल सिंह ने राहुल गांधी के लिए कहा कि राहुल गांधी को ये ही पता नहीं रहता है कि बोलना क्या है, मंच के ऊपर से वे नरेंद्र मोदी जी को चौर  बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भैया, तेरी मां की जमानत हुई है, तेरी जमानत हुई है, तेरे जीजे की जमानत हुई है। पूरा परिवार  ही जमानती है, भाई तू कौन होता है जज की तरह चौर  बोलने वाला है।

सतपाल सिंह ने मंच से ही कहा कि मेरे फेसबुक पर एक व्यक्ति ने लिखा जो मैं मंच से नहीं बोल सकता। हम राहुल के बारे में नहीं बोल सकते, क्योंकि वो पार्टी के लीडर हैं। सतपाल सिंह सत्ती ने एक फेसबुक पोस्ट पड़ते हुए कहा कि अगर इस देश का चौकीदार चौर  है, और तू बोलता है तो तू ***** है।

यह तो हम जानते ही है कि राहुल गांधी किस तरह राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के पीछे पड़े है। वे राफेल सौदे पर नरेंद्र मोदी को हर सभा हर रैली में कोसते नजर आते है, वे हर समय मोदी के विरोध में ’चौकीदार चौर  है’ के नारे लगाते है।

लोकसभा चुनाव में इस बार 80 लोकसभा सीट वाले यूपी में सबसे ज्यादा घमासान मचा हुआ हैं। इतना ही नहीं, नेताओं की बेतुकी बयानबाजी से भी राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। इसी बीच सपा सरकार के पूर्व मंत्री और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान बेतुकी बयानबाजी के फंस गए हैं। सपा कार्यालय पर भड़काऊ भाषण देने और आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में पुलिस ने खान के खिलाफ केस दर्ज किया।

 दरअसल, आजम खान ने सपा कार्यालय पर कहा कि डीएम सहित चार अफसर जिन-जिन जिलों में रहे हैं। इन्होंने कमजोरों को तेजाब डालकर जलाया है। कांग्रेस नेता फैसल लाला ने इस मामले में शिकायत की थी और सबूत के तौर पर भाषण की वीडियो क्लिप भी भेजी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस आजम खान के खिलाफ पूर्व में दर्ज मुकदमों में कोर्ट में चार्जशीट लगाने की तैयारी भी कर रही है। इस शिकायत के बाद यूपी की राजनीति में हलचल बढ़ गई है।

Read more : योगी आदित्यनाथ की नगरी से रवि किशन दिखाएंगे दम | Ravi Kishan will show ‘POWER’ from the city of Yogi Adityanath

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here