प्रज्ञा को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, भाजपा को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए- नीतीश कुमार | Sadhvi Pragya Thakur can not be Tolerated, BJP Expelled from Party: Nitish Kumar

0
73

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के महात्मा गांधी पर दिए बयान पर हमला बोला है. मतदान के दौरान नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। भाजपा को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. नीतीश के इस रुख क बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पार्टी इस संबंध में गंभीर है और प्रज्ञा के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई होगी.

नीतीश ने कहा कि, “कुछ भी हो केंद्र में एनडीए की सरकार ही बनेगी. उसमें जेडीयू भी शमिल होगी. उन्होंने कहा, 2019 का लोकसभा चुनाव बहुत लंबा हुआ, जो ठीक नहीं है. चुनाव के चरण कम होने चाहिए. फरवरी, मार्च या फिर नवंबर और दिसंबर में चुनाव होने चाहिए, क्योंकि अप्रैल और मई में बहुत गर्मी होती है. इससे मतदाताओं को परेशानी होती है. नीतीश ने कहा कि मैं इस पर हर पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखूंगा और इस पर एक बैठक होनी चाहिए.”

नीतीश ने कहा कि बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग मुद्दा थी और रहेगा. उनकी मानें तो बिहार को हर हाल में विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए. नीतीश ने दोहराया कि मेरी पार्टी धारा 370 को हटाने के समर्थन में नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here