Breaking News

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक खत्म, जानिये किन नेताओं को मिली अहम ज़िम्मेदारी

Posted on: 02 Jun 2018 16:13 by Lokandra sharma
बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक खत्म, जानिये किन नेताओं को मिली अहम ज़िम्मेदारी

बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक ख़त्म हो चुकी है. इस बैठक में BJP द्वारा  विधानसभा चुनाव के लिए अलग-अलग समितियों का गठन किया जा चूका है.  विजन डॉक्यूमेंट समिति के अध्यक्ष विक्रम वर्मा को बनाया गया,  संयोजक रघुनंदन शर्मा प्रहलाद पटेल समिति के सहसंयोजक, CM की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर  समिति के प्रभारी प्रभात झा बनाए गए. अजय प्रताप सिंह विश्वास सारंग बने सह संयोजक.

25 सितंबर को बीजेपी कार्यकर्ताओं का भोपाल में महाकुंभ का कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम को लेकर भी समिति का निर्माण किया गया है जिसमें समिति के संयोजक मंत्री उमाशंकर गुप्ता को बनाया गाया है. तथा  प्रचार प्रसार और साहित्य समिति के संयोजक विजेश लूनावत को बनाया गया है. ताल्लुक शर्मा रजनीश अग्रवाल, राजेंद्र सिंह, चेतन सिंह इस समिति के सदस्य होंगे. चुनाव प्रचार रणनीति समिति के संयोजक गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह को बनाया गया. मुख्यमंत्री के प्रवास को लेकर बनाई गई समिति का संयोजक अरविंद भदौरिया को बनाया गया.

प्रदेश में होने वाले सम्मेलन को लेकर बनाई गई समिति का संयोजक प्रदेश महामंत्री बी डी शर्मा को बनाया गया. चुनाव के लिए चंदा इकट्ठा करने के लिए बनाई गई समिति का संयोजक कृष्ण मुरारी मोघे को बनाया गया. इस समिति में जयंत मलैया राजेंद्र शुक्ला हेमंत खंडेलवाल को सदस्य बनाया गया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com