Breaking News

भाजपा ने कांग्रेस से पांच सवालों के मांगें जवाब | BJP demands to answer five questions to Congress

Posted on: 09 May 2019 09:40 by Pawan Yadav
भाजपा ने कांग्रेस से पांच सवालों के मांगें जवाब | BJP demands to answer five questions to Congress

भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू ने कहा कि देश में आजादी के बाद 55 वर्षों तक कांग्रेस का शासन रहा। पांच साल से केंद्र में मोदीजी की सरकार है। जनता को अधिकार है कि वह सबसे सवाल करें। भाजपा को अपने काम के आधार पर जनता के बीच जा रही है और कांग्रेस से भी जनता प्रश्न कर रही है कि 55 वर्षों तक शासन में रहने के बावजूद आपने जो करना था वह क्यों नहीं किया इसका जवाब आपको देना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों का खामियाजा देश भुगत रहा है, तो कांग्रेस प्रश्नों का जवाब दें प्रायश्चित करें और माफी मांगें। गुरूवार से 17 मई तक मैं प्रतिदिन पांच प्रश्न पूछूंगा, जिसका जवाब मुझे नहीं वे जनता
को दें।
1. प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुखिया “कपटनाथ” ने पहला वादा किया था कि वे सत्ता में आते ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में पांच-पांच रूपए कम कर जनता को राहत देंगे वह क्यों नहीं दी?

2. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रोजगार के साधन बढ़ाने के लिए मेड इन मंदसौर और मेड इन चित्रकूट मोबाइल बनाने का वादा किया था यह उद्योग कब शुरू हो गए? यह मोबाइल कहाँ मिल रहे हैं ?

3. कर्जमाफी पर कांग्रेस लगातार झूठ बोल रही है, कभी 21 लाख किसानों की संख्या बताई जाती है कभी मुख्यमंत्री “विफलनाथ” अपने ट्विटर से 24 लाख 84 हजार किसानों के खाते में कर्ज माफी की कार्यवाही की बात करते हैं। कभी पार्टी 19.85 लाख किसानांे का आंकड़ा देती है, जबकि 10 दिन में कर्जमाफी का वादा था जो कांग्रेस क्यों नहीं कर पाई? जब सीधे किसानों के खातों में रकम जमा की जा सकती थी तो, सफेद, हरे, गुलाबी फार्म भरने की कवायद क्यों की? कागज के प्रमाण पत्रों से बैंक खातों का पेट तो नहीं भरता। अभी तक सहकारी और राष्ट्रीयकृत बैंकों में किसानों के खाते में प्रदेश सरकार राशि जमा क्यों नहीं करा पाई? कांग्रेस 21 लाख किसानों के कर्जमाफी का झूठा बयान देती है, तो भी शेष बचे हुए 33.35 लाख किसानों का कर्जा माफ अभी तक क्यों नहीं किया,क्या उनकी जेब में भाजपा का बिल्ला रखा है ?

4. हम राहुल गांधी को देशद्रोही नहीं मानते, लेकिन राहुल गांधी 18 नवंबर 2018 को इंग्लैंड के “कैंट” में “सेफ लेडीज होम” में आईएसआई के पूर्व डी.जी.असीम मुनीर से क्या कुशलक्षेम पूछने मिले थे या कोई शादी का रिश्ता तय करने ? या सौजन्यतावश ? देशद्रोह की धारा कानून समाप्त करने का वादा कांग्रेस ने किया है क्यों ? यह देश जानना चाहता है।

5. सन 2013 में यूपीए शासनकाल में “सुपर बॉयज”नाम की 9 भारतीय कमांडों की टीम दाउद इब्राहीम को मारने के लिए पाकिस्तान में इस “गुप्त ऑपरेशन”के लिए घुस चुकी थी,13 सितम्बर की तारीख भी इस के लिए तय थी तो “रॉ” की इस गुप्त योजना के अंजाम देने के पूर्व अचानक यह कार्यवाही किसके अज्ञात फोन पर रुकी थी ?

Read More : मौत से लड़ाई लड़ रहा है भारत का ये ‘अर्जुन’, बना चुके है वर्ल्ड रिकॉर्ड

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com