Breaking News

मप्र: विधानसभा उपाध्यक्ष के लिए बीजेपी के जगदीश देवड़ा होंगे उम्मीदवार

Posted on: 09 Jan 2019 11:22 by Ravindra Singh Rana
मप्र: विधानसभा उपाध्यक्ष के लिए बीजेपी के जगदीश देवड़ा होंगे उम्मीदवार

मध्यप्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष के लिए बीजेपी और कांग्रेस में घमासान जारी है। कांग्रेस की और से हिना कावरे ने विधानसभा उपाध्यक्ष पद का नामांकन भरा। हिना लांजी से कांग्रेस विधायक है। भारतीय जनता पार्टी की बैठक में जगदीश देवड़ा के नाम पर उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार कि मुहर लगा दी है। जगदीश देवड़ा मल्हारगढ़ से बीजेपी विधायक है।

विधानसभा अध्यक्ष NP प्रजापति को गोपाल भार्गव, शिवराज सिंह चौहान और सीता शरण शर्मा ने शुभकामना और बधाई दी। विधानसभा अध्यक्ष ने सत्ता पक्ष और विपक्ष से प्रदेश के विकास के लिए सहयोग मांगा।

सदन ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, सोमनाथ चटर्जी, प्रफुल्ल माहेश्वरी, इन्द्रजीत पटेल समेत कई राजनीतिक हस्तियों को श्रंद्धांजलि दी।

सदन में विधानसभा अध्यक्ष NP प्रजापति, मुख्यमंत्री कमल नाथ, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल ने राजनीति और पत्रकारिता क्षेत्रों के दिवंगतों को श्रंद्धांजलि दी।

कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सदन में अटल बिहारी वाजपेयी और सोमनाथ चटर्जी को लेकर अपने संस्मरण साझा किए। विधानसभा की कार्यवाही गुरुवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

Read More:जैन समाज का सोश्यल ग्रुप दो दिन मचाएगा धमाल

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com