Breaking News

देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में ताई का जोरदार स्वागत | ‘Sumitra Mahajan’ in Depalpur Assembly Constituency…

Posted on: 23 Apr 2019 19:36 by Mohit Devkar
देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में ताई का जोरदार स्वागत | ‘Sumitra Mahajan’ in Depalpur Assembly Constituency…

इन्दौर 23 अप्रैल। प्रदेश की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने किसानों के साथ छलावा किया है और उन्हें ऋण मुक्ति के नाम पर लॉलीपॉप थमाया है। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कामों से जनता खुश है और इस बार फिर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। सुमित्रा महाजन (ताई) ने इन्दौर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में लाखों-करोड़ों रुपए के कार्य कर विकास की गंगा बहाई है। भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी लाखों वोटों से जीतेंगे और ताई के कामों को आगे ले जाएंगे.

यह बात देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित एक सभा के दौरान भाजपा के वक्ताओं ने कही। मंगलवार को ताई अपनी टीम के साथ देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में पहुंची और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में व्यापक अभियान चलाया। यशवंतराव मंडल हातोद, चौबीस अवतार मंडल देपालपुर, धन्नालाल पटेल गौतमपुरा, गुरुनानक देव मंडल बेटमा में बैठके लेकर कार्यकर्ताओं और वरिष्ठजनों से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के लिए आशीर्वाद मांगा। ताई ने कहा कि मैं भले ही चुनाव नहीं लड़ रही हूं मगर आपके साथ खड़ी हुई हूं।

भाजपा का चुनाव हर कार्यकर्ता लड़ता है। हमें पूरी ताकत से भाजपा प्रत्याशी को जीताकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करना है। इस दौरान गोपालसिंह चौधरी, गुमानसिंह पंवार, चिंटू वर्मा, ओमनारायण पटेल, प्रेम पटेल, देवराज परिहार, संजय सोनी, श्रवणसिंह चावला, बहादुरसिंह डाबी, संतोष गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे। भाजपा प्रत्याशी का ऐतिहासिक स्वागत किया गया, जगह-जगह उनके समर्थन में जनसैलाब उमड़ पड़ा। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रम फैलाकर विधानसभा चुनाव जीता। तीन माह में ही जनता त्राहि-त्राहि करने लगी है। विकास के काम ठप हो गए हैं। बिजली की आंख मिचौली शुरू हो गई है। शासकीय कार्यालयों में कामकाज ठप पड़े हैं।

किसानों के साथ धोखाधड़ी की गई है। हातोद के 550 किसानों के ऋण मुक्ति की बात कही गई थी। 160 किसानों को ही ऋण मुक्ति के प्रमाण पत्र बांटे गए। यह किसान जब प्रमाण पत्र लेकर संस्था के पास पहुंचे तो वहां पर जवाब दिया गया कि आप का ऋण माफ नहीं हुआ है। प्रमाण पत्र लेकर घूमते रहो। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी इन्दौर लोकसभा सीट शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में भारी बहुमत से जीतेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com