बीजेपी प्रत्याशी ने कहा-कुत्ते की तरह पीटूंगी | BJP’s Candidate Bharati Ghosh threatens TMC worker by saying ‘Will thrash you like dogs’

0
150
कोलकाता। ‘यूपी से हजार लोगों को बुलाया है। वो तुम्हें घर से निकाल कर कुत्तों की तरह मारेंगे, यह बोल हैं बंगाल के घाटल से भाजपा प्रत्याशी भारती घोष के। आईपीएस रहीं घोष, ममता बनर्जी की करीबी मानी जाती थीं। घोष का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमका रही हैं।
घोष, घाटल के आनंदपुर गांव में प्रचार के लिए पहुंची थीं, जहां लोगों ने शिकायत की कि टीएमसी के कार्यकर्ता वोट ना डालने के लिए धमका रहे हैं। इस पर घोष का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। टीएमसी के कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कहा कि अगर लोगों को वोट ना देने के लिए धमकाया तो मैं तुम्हें घर से निकाल कर कुत्तों की तरह मारूंगी। मैंने तुम्हें मारने के लिए यूपी से हजार लोग बुला रखे हैं। ममता बनर्जी का कहना है कि घोष पर मेरा मुंह ना खुलवाया जाए तो ही बेहतर होगा। उन्हें हद में रह कर बात करना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस सचिव पार्थ चटर्जी का कहना है कि घोष ने लोगों को धमकाया है। मारने की बात कर रही हैं। चुनाव आयोग को उन पर सख्त कदम उठाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here