जब एकसाथ, एक जगह हुई कांग्रेस और भाजपा की जनसभा | Bjp And Congress Rally at same place on same time

0
28
congress bjp-

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों का सियासी पारा चरम पर है। सभी दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है। जब कांग्रेस और भाजपा की रलियां एक साथ, एक जगह और एक समय पर हुई।

मामला देहरादून का है। यहां निरंजनपुर से आईएसबीटी को जाने वाली मुख्य सड़क के किनारे भाजपा और कांग्रेस की चुनावी जनसभा महज 20 मीटर की दूरी पर हुई। रविवार को हुई इन सभारों में अलग ही नजारा देखने को मिला। एक मंच से चौकीदार चोर है के नारे लग रहे थे तो दूसरे मंच से कांग्रेस पर हमला बोला जा रहा था।

must read: बाल-बाल बचे इमरान खान, ऑफिस बिल्डिंग में लगी आग | Fire breaks out at PM Iran Khan in Islamabad Pakistan

भाजपा ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन की चुनावी सभा आयोजित की थी। वहीं कांग्रेस ने भी हरिद्वार से प्रत्याशी अंबरीष कुमार की सभा आयोजित की थी।

रविवार को शाम 7:30 बजे के करीब भाजपा और कांग्रेस एकसाथ जनसभा में पहुंचे। जब शाहनवाज हुसैन जनसभा में पहुंचे तो कांग्रेस के झंडे और मंच देखकर हैरान हो गए। उन्होंने कहा कांग्रेसी इतना तो ख्याल रखते कि शाहनवाज हुसैन आ रहे हैं। जिन्होंने हुकूमत में रहते हुए आज तक मुसलमानों की चिंता नहीं की, वही चोर शोर मचा रहे हैं।

must read: किसानों से लेकर सेना तक, पढ़े भाजपा के ‘संकल्पित भारत, सशक्त भारत’ के वादें | Big promises of BJP in Sankalp Patr 2019

उधर, कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश कुमार ने भी मोदी सरकार पर जमकर सियासी वार किया। वहां दोनों दल आमने-सामने होने से पुलिस जवान तैनात किए थे। हालांकि कांग्रेस की सभा भाजपा से पहले ख़त्म हो गई।

जिन्होंने हुकूमत में रहते हुए आज तक मुसलमानों की चिंता नहीं की, वही चोर शोर मचा रहे हैं। उधर, कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीश कुमार ने भी मोदी सरकार जमकर सियासी वार किया। दोनों दल आमने-सामने होने से पुलिस जवान तैनात किए थे।
हालांकि अंबरीश कुमार की जनसभा जल्दी समाप्त हो गई। इस पर तंज कसते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेसी कहां जाने लगे हैं। अभी तो ट्रेलर दिया है, फिल्म शुरू होनी बाकी है।

must read: राहुल गाँधी ने भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी को बहस के लिए दी चुनौती/Rahul Gandhi challenges PM Modi for debate on corruption

मात्र 20 मीटर की दूरी पर दोनों दलों की सभा एक ही समय पर हुई। कांग्रेस के मंच से चौकीदार चोर है, राहुल गांधी, सोनिया गांधी के नारे लग रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के मंच से राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन कांग्रेस पर सियासी वार कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here