Breaking News

अमित शाह ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी, बुलाई बैठक | BJP Amit Shah begins preparations for Assembly Elections…

Posted on: 09 Jun 2019 15:28 by bharat prajapat
अमित शाह ने शुरू की विधानसभा चुनाव की तैयारी, बुलाई बैठक | BJP Amit Shah begins preparations for Assembly Elections…

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी ने अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां भी शुरू कर दी है। जिसके चलते पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 3 राज्यों के नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय पर बैठक की है।बता दे कि हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में इस साल में चुनाव होना है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी की आगामी चुनाव रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है।

गौरतलब है कि गृह मंत्री की शपथ लेने के बाद ही से ही अमित शाह की बैठकों का दौर जारी है। ईद के दौरान भी उन्होंने हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी। इसके अतिरिक्त उन्होंने देश की आंतरिक सुरक्षा की भी जानकारी ली थी जिसमें नक्सलवाद और आतंकवाद पर चर्चा की गई थी।

गौरतलब है कि आगामी दिनों में भाजपा संगठन में चुनाव होना है। जिसके पहले अमित शाह 13 और 14 जून को राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के संगठन से जुड़े प्रमुख नेताओं के साथ बैठक लेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो बैठक में संगठन मामलों पर प्रभारी नेता शामिल हो सकते हैं।

वहीं अटकलें लगाई जा रही है कि हरियाणा और महाराष्ट्र राज्यों में विधानसभा चुनाव के साथ ही राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों में संगठन में चुनाव हो सकते हैं। जिसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

मालूम हो कि अमित शाह का 3 साल का कार्यकाल इस साल की शुरुआत में ही खत्म हो चुका है। लेकिन उन्होंने पार्ट लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें संगठन के चुनाव होने तक काम का संभालने के लिए कहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com