​बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में आडवाणी, उमा के कटआउट नजर नहीं आने से मचा सियासी घमासान

0
10
mahakumbh

भोपाल के जम्बूरी मैदान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं का महाकुंभ का आयोजन हो रहा है। इस आयोजन के दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक समागम होने का दावा किया जा रहा है। इस महाकुंभ में पार्टी के बड़े नेताओं के पोस्टर और कटआउट को लेकर भी सियासी घमासान मचा हुआ है।

बता दें कि महाकुंभ स्थल जम्बूरी मैदान में बने अटल परिसर में पार्टी के सभी बड़े नेताओं के ​कटआउट और होर्डिंग लगे हैं लेकिन इन कटआउट में मौजूदा समय में पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के कटआउट और होर्डिंग नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं अटलजी के नाम पर बने महाकुंभ के विशालकाय डोम में अटलजी के बड़े-बड़े कटआउट तो नजर आते हैं, लेकिन अटलजी के साथ आज की भाजपा को बनाने वाले उनके साथी रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के कटआउट कहीं नजर नहीं आते है।

इतना ही नहीं, मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी कटआउट और होर्डिंग भी सभा स्थल पर कहीं नजर नहीं आते हैं। भोपाल में प्रमुख चौराहों और मार्गों पर किनारे जो होर्डिंग लगाए गए हैं, उसमें भी उमा भारती कहीं नजर नहीं आतीं। ऐसे में बड़ा सवाल ये खड़ा हो रहा है कि भाजपा ने क्या अब इन नेताओं से दूरी बना ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here