Breaking News

ममता के मजाक पर जेल, माफ़ी पर ज़मानत | BJP Activist got bailed for sharing Mamata Banerjee’s Controversial Picture

Posted on: 14 May 2019 13:28 by Surbhi Bhawsar
ममता के मजाक पर जेल, माफ़ी पर ज़मानत | BJP Activist got bailed for sharing Mamata Banerjee’s Controversial Picture

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विवादित तस्वीर शेयर करने पर गिरफ्तार हुई भाजपा कार्यकर्त्ता को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। दरअसल, बंगाल में भाजपा युवा विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

कोर्ट ने सशर्त दी जमानत

ममता बनर्जी की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने भले ही जमानत दे दी हो लेकिन एक शर्त भी रखी है। कोर्ट ने कहा कि यदि प्रियंका शर्मा फेसबुक पोस्ट पर माफी मांगती हैं तो ही उन्हें जमानत दी जाएगी। उन्हें तुरंत जमानत पर रिहा किया जाए. बाहर आते ही उन्हें मांफी मांगनी होगी।

पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस

प्रियंका की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार को भी नोटिस जारी किया है। इस पर सुप्रीम कोर्ट बाद में सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यह भी कहा कि हम ये साफ करते हैं कि इस केस में तथ्यों के आधार पर ये फैसला दे रहे हैं। मेरिट पर सुनवाई बाद में होगी।

ये तस्वीर की थी शेयर

दरअसल, प्रियंका शर्मा ने ट्विटर पर ममता बनर्जी की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की थी। यह फोटो असल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक को फोटोशॉप करके बनाई गई थी। शुक्रवार को पुलिस के रिपोर्ट दर्ज करने के बाद प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में इसे डिलीट कर लिया गया।

प्रियंका की गिरफ्तारी पर उनकी मां ने कहा था कि उसने सिर्फ एक तस्वीर शेयर की, जैसे दूसरे करते हैं, लेकिन उनके भाजपा कार्यकर्ता होने की वजह से उसे गिरफ्तार किया गया। प्रियंका की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता प्रशासन के इस रवैये की आलोचना की और इसे लोकतंत्र की हत्या बताया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com