Breaking News

Birthday Special: जब परिणीति को करना पड़ा था 2000 हज़ार रुपए के लिए ऐसा काम..!

Posted on: 22 Oct 2018 11:06 by Mohit Devkar
Birthday Special: जब परिणीति को करना पड़ा था 2000 हज़ार रुपए के लिए ऐसा काम..!

happy birthday parineeti chopra

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द उनकी अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में नज़र आने वालें हैं. इसी फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट में इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने कुछ पुराने दिनों को शेयर किया और बताया कि, पढाई में इतनी अच्छी होने के बाद इतनी डिग्रियां हासिल की लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. मजबूरी में उन्हें 2000 रुपए में एक इंटर्नशिप जॉब करनी पड़ी.
परिणीति ने बताया कि, एक दिन वह अपनी बहन के काम से उनके स्टूडियो गईं थी, उसी दौरान उन्होंने वहा काम के लिए भी बात की. उन्हें कहा गया कि काम तो नहीं लेकिन उन्हें 2 हजार रुपये महीने पर इंटर्नशिप मिल सकती है.

View this post on Instagram

🌈🏝

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति को यह पैसे काफी कम लगे क्योंकि उस समय उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थीं. लेकिन फिर भी उन्होंने यह काम करने का फैसला लिया. उन्होंने ने सोचा की यही से एक अच्छी शुरुआत करना बेहतर होगा। इंटरव्यू के दौरान परी ने आदित्य छोड़ा को शुक्रिया भी कहा क्योंकि उन्होंने पहले से सोच लिया था की लेडीज वरसेज रिक्की बहल में परिणीति को वह कास्ट करेंगे.

बता दें कि, परिणीति और अर्जुन कपूर दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहें हैं. इससे पहले इश्कजादे में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. और परिणीति ने काफी अच्छा काम भी किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि, “नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद मेरी दादी ने कहा कि मेरी सभी को-स्टार्स में से मेरी जोड़ी सबसे ज्यादा परिणीति के साथ अच्छी लगती है. वो ये भी सोचती हैं कि रियल लाइफ में परिणीति ही मेरे लिए परफेक्ट दुल्हन साबित होगी.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com