Breaking News

Birthday Special: कभी ‘न्यूड सीन’ करके बदनाम हुई राधिका आप्टे आज है मेकर्स की पहली चॉइस

Posted on: 06 Sep 2018 19:12 by Mohit Devkar
Birthday Special: कभी ‘न्यूड सीन’ करके बदनाम हुई राधिका आप्टे आज है मेकर्स की पहली चॉइस

Happy Birthday Radhika Apte

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिता आप्टे आज अपना 32वां बर्थडे मना रही हैं. फिल्म जगत में ऐसी बहुत कम एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सांवला रंग होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई.  उन्हीं में से एक हैं राधिका आप्टे. राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में की थी. बहुत कम ही लोग जानते हैं कि राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत शाहिद के साथ फिल्म ‘लाइफ हो तो ऐसी’ से की थी. लेकिन लोगों को लगता है कि राधिका ने ‘शोर इन द सिटी’ से डेब्यू किया था. फिल्म में तुषार कपूर बतौर एक्टर काम कर रहे थे. अपनी एक्टिंग के साथ ही राधिका अपने विवादित लीक वीडियो की वजह से भी चर्चा में रही है.

कॉन्ट्रोवर्सी और राधिका आप्टे का पुराना नाता-सा लगता है. कुछ साल पहले खबर आई थी कि उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. उन दिनों राधिका ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन राधिका ने ट्वीट करके उन खबरों को गलत बताया था

उस ट्वीट में उन्होंने बताया था कि वह उनकी किसी हमशक्ल ने की है और बहुत कोशिश के बाद भी वह राधिका की कॉपी नहीं कर पाई. इसके बाद वह अश्लील वीडियो के कारण चर्चा में आईं. यह वीडियो अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म के दौरान शूट की गई थी. इतना ही नहीं पिछले साल आई फिल्म ‘पार्च्ड’ के सीन लीक होने से भी वह मीडिया की सुर्खियों में थी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com