Breaking News

बर्थ डे स्पेशल: इरफान के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड| Birthday special: On irfan’s name this record is recorded

Posted on: 26 Oct 2018 15:47 by Rakesh Saini
बर्थ डे स्पेशल: इरफान के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड|  Birthday special: On irfan’s name this record is recorded

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान 27 अक्टूबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है।​ एक समय था जब इरफान पठान अपनी टीम के लिए संजीवनी बुटी का काम कर गए थे, उनका जन्म 27 अक्टूबर 1984 में हुआ और उन्होंने अपने टेस्ट जगत की शुरूआत 2003 से की थी। बताया जा रहा है कि उनके करियर के चार साल बेहद शानदार रहे।

via

बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान के नाम एक शानदार रिकॉर्ड दर्ज है। इराफान ने पाकिस्तान की टीम को घूटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया था। उनके इस शानदार रिकॉर्ड को आज तक कोई नहीं तोड़ पाया हैै। उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम 2006 में 29 जनवरी को दर्ज किया था।

via

भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए पाकिस्तान गई थी तो उस मौके पर भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज किया था। जिसे आज तक कोई भी नहीं तोड़ पाए है। इरफान पठान ने इस टेस्ट मैच में पहली तीन गेंदों पर ही तीन विकेट लेकर रिकॉर्ड दर्ज किया। इरफान पठान ने यह कारनामा कराची के नेशनल स्टेडियम में दिखाया था। पहली तीन गेंदों पर और पहले ही ओवर में हैट्रिक लगाने वाले विश्व के पहले गेंदबाज बने थे। इरफान का यह रिकॉर्ड आज भी कायम है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com