Birthday Special: आज भी लोगों की जुबां पर छाए करीना कपूर के ये हिट गाने…

0
27
kareena kapoor

Happy Birthday Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस कपूर आज 21 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मनाने जा रहीं हैं.  करीना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनके पिता रणधीर कपूर अभिनेता जबकि मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर जानी मानी फिल्म अभिनेत्री हैं.

अब करीना “खान”परिवार की बहू हो गई हैं तो ये दिन उनके लिए बेहद खास होने वाला है. करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनी जिंदगी के हर फेज पर सफलता प्राप्त की है. अपनी पहली फिल्म से लेकर सैफ अली खान के साथ शादी तक के उनके सफर को देखा जाए तो उन्होंने जो भी फैसला लिया उसमे कामयाब हुईं.

https://youtu.be/N_KpjLhJa1k

करीना कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन ने लीड एक्टर का रोल निभाया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाल नहीं दिखा सकी. साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ करीना के करियर की पहली सुपरहिट फिल्म साबित हुई.

इसके बाद करीना की फिल्मों का हिट होने का सिलसिला शुरू हो गया. एक के बाद एक करीना ने कई फिल्में की जिनमें से कई ने सफलता पाई.

करीना की कुछ फ़िल्में ऐसी भी रही जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकीं लेकिन करीना की फ़िल्में चले या न चले उनके गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here