होटल पहुंचे बिल्ले ने बल्लियों को देख खोया होश, सीसीटीवी में कैद हुई हरकत

0
50
bille

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसको सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे की क्या ऐसा भी कुछ हो सकता हैं। जी हां आज हम जो आपको बताने जा रहे है वो दक्षिण चीन में वायरल हो रही खबर है। वैसे तो ये सुनकर आपकी हसी नहीं रुकने वाली है ये कहानी एक रशियन ब्लू प्रजाति के बिल्ले की है। उस बिल्ले का नाम है जेआवोपी और इस बिल्ले के मालिक का नाम है झाओ। आपको बता दें कि, बिल्ले के मालिक ने इस बिल्ले को एक होटल में छोड़ दिया था और उसके बाद होटल के मालिक ने उससे खुला ही रहने दिया पिंजरे में बंद नहीं किया।

इस दौरान बिल्ले ने अपना होश खो दिया और कुछ ऐसी हरकत करदी की उसके बाद उसको सीधा ग्लूकोज़ की बॉटल ही चांदनी पढ़ गई। जी हां, बिल्ले के मालिक झाओ ने अपनी बिल्ली को 1 अक्टूबर को होटल में छोड़ा था। इस दौरान होटल के कर्मचारियों ने बिल्ले को पिंजरे में कैद नहीं किया। जिसकी वजह से उस बिल्ले ने 5 बिल्लियों के साथ संबंध बनाए।

दरअसल, लगातार सेक्स करने की वजह से उसकी हालत कुछ इस तरह खराब हो गई की उसे सीधा ग्लूकोज चढ़ाना पड़ गया। जब बिल्ले के मालिक ने उसे थका हुआ पाया तो वो सीधा होटल के मालिक के पास शिकायत करने गया। मालिक ने होटल प्रशासन को कहा कि उनके कर्मचारी बिल्ले का ख्याल ठीक से नहीं रखा। जिससे वजह से मेरे बिल्ले की तबियत ख़राब हो गई ये सुन कर होटल प्रसाशन ने होटल में लगे कैमरे के फुटेज देखे जिसके बाद उस बिल्ले की ये हरकत सबके सामने आ गई।

वीडियो में दिखा कि एक रात में बिल्ले ने 5 बिल्लियों के साथ सेक्स किया था। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि रात के 10:40 बजे से सुबह के 5 बजे तक झाओ साहब के बिल्‍ले ने 5 मादाओं के साथ संबंध बनाए। बता दें कि उससे पहले बिल्ले के मालिक ने सोशल मीडिया पर होटल वालों पर बरसते हुए एक पोस्ट लिखा जिसमें उसने लिखा था कि ‘मुझे लगा था कि ये लोग प्रोफेशनल हैं। लेकिन होटल के कर्मचारियों ने मेरे बिल्‍ले का ठीक से खयाल नहीं रखा। उसे अच्‍छे से खाना नहीं दिया और रातभर उसे खुला घूमने के लिए छोड़ दिया’, ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। देखे वीडियो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here