बिहार के नेता ने दी कप्तान कोहली को जेल जाने की नसीहत

0
24

पटना। टीम इंडिया इंग्लैंड में जीत के लिए जद्दोजहद कर रही है। पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हालत खराब है। इसी बीच कप्तान विराट कोहली को बिहार से नसीहत आई है। नीतीश कुमार के नेता अजय आलोक ने रवि शास्त्री की तस्वीर पर लिखा है, कि अच्छा हुआ यह फोटो बिहार में नहीं चली। वरना कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री विश्वकप का जश्न जेल में मनाते।

कहानी यह है कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कोहली और शास्त्री के साथ पूरी टीम बैठी है। शास्त्री के पैर के पास शराब की बोतल दिख रही है। तस्वीर तो फर्जी बताई जा रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर अलग-अलग राय आ रही है। जिस नेता ने कोच और कप्तान को जेल जाने की सलाह दी है। वह जेडीयू के बड़े नेता माने जाते हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बिहार में शराबबंदी है। यहां शराब रखने या पीने पर जेल जाना पड़ता है।

नेता के इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया है। लोग कह रहे हैं कि नेताजी इंग्लैंड और बिहार में फर्क है ।जरा तस्वीर का सच झूठ भी पता कर लीजिए। एक और शख्स ने लिखा देश के कप्तान की शान में कमी करने से पहले अपने गिरेबान में क्यों नहीं चाहते ।मामला तूल पकड़ता देख नेता ने ट्वीट हटा भी दिया है। लेकिन उसके पहले ही उनकी किरकिरी हो चुकी थी। सैकड़ों लोगों ने उन्हें अपने अपने तरीके से जवाब दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here