बिहार में बाढ़ से मचा है हाहाकार लेकिन ‘मोदी’ देख रहे सुपर-30! राजद ने उठाए सवाल

0
32

पटना : बिहार में बाढ़ से हा-हाकार मचा हुआ है जिससे जन जीवन बुरी तरह प्रभावित है। इसी बीच राज्य के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बाढ़ से निपटने के बजाए फिल्म सुपर-30 देखने क आरोप लगाए जा रह हैं। दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल का कहना है कि सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के बजाए फल्म देखने में अपना समय खराब कर रही है।

दरअस, सुशील मोदी की सोशल मीडिया पर सुपर-30 के अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फोटो वायरल हो रही है। जिस पर राजद ने सवाल उठाए हैं। बता दे कि बिहार में फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री किया गया है। जिसके चलते अभिनेता ऋतिक रोशन ने आभार जताने के लिए 16 जुलाई को सुशील मोदी से मुलाकात की थी। साथ ही इस मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उप-मुख्यमंत्री पर सवाल उठाए।

वहीं राजद ने ट्वीट कर कहा, ‘बिहार में भयावह बाढ़ के चलते लोग त्राहिमाम कर रहे है और बेशर्म उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी बीजेपी के सभी विधायकों, मंत्रियों के साथ पटना में फिल्म देख रहे है। पत्रकारों के पूछने पर नंगे विधायक/मंत्री कह रहे है बाढ़ आयी तो क्या खाना-पीना और फिल्म देखना छोड़ दे? जनता मरे तो मरे..’

गौरतलब है कि बिहार में बाढ़ से हालात बहुत खराब हो चुके हैं और यहां के कई जिले इसकी चपेट में हैं। वहीं बाढ़ स ेअब तक करीब 60 लोगों की भी मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here