बिहार : मवेशी चुराने की शंका में भीड़ ने 3 युवकों को मार डाला

0
45

नई दिल्ली। बिहार में छापरा जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के चोरी नंदलाल टोला में मवेशी चुराने की शंका में भीड़ ने तीन युवकों पीट-पीटकर मार डाला। हालांकि मरने वाले युवकों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने अब किसी भी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने युवकों को इतना पीटा कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गुरूवार रात पिकअप वैन से कुछ चोर नंदलाल टोला पहुंचे, यहां वह पालतू पशुओं की चुराने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने देख लिया और भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों की भीड़ ने पूछताछ करने के बाद पिटाई रख दी। तीन युवकों को इतना पीटा कि दो की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने पिकअप भी अपने कब्जे में कर लिया। हालांकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजे हैं। इस मामले पर राज्यसभा सांसद और आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि चाहे अपराधी ही क्यों न हो सजा देने का अधिकार सिर्फ कानून को है। उन्होंने पूछा कि क्या बिहार में कानून का राज खत्म हो चुका है। क्या बिहार में भीड़तंत्र इस तरह से हावी हो चुकी है कि सरकारी व्यवस्था ठप हो चुकी है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here