Breaking News

आरोपी मेजर का बड़ा खुलासा, शैलजा के आलावा 3 अन्य महिलाओं से था चक्कर

Posted on: 26 Jun 2018 03:52 by Ravindra Singh Rana
आरोपी मेजर का बड़ा खुलासा, शैलजा के आलावा 3 अन्य महिलाओं से था चक्कर

नईदिल्ली: भारतीय सेना में मेजर की सेवा दे रहे अमित द्विवेदी की धर्मपत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के आरोपी मेजर निखिल हांडा ने एक और चौकाने वाला खुलासा किया है। सोमवार को पुलिस की पूछताछ में बताया की शैलजा के अलावा भी एक और गर्लफ्रेंड है।

Selja

शैलजा का मर्डर करने के बाद उसने अपनी को फोन करके गर्लफ्रेंड को बताया था, गर्लफ्रेंड ने गंदे तरीके से डांटकर फोन समाप्त कर दिया था।

Image result for shailja

Via

इसके आगे मेजर ने बताया की इसके अलावा दो और महिलाओं से मेरी लगातार बातचीत चलती रहती थी। इसमें एक महिला तलाकशुदा जिससे में लगातार कई-कई घंटे बातें करता था।

Image result for shailja

Via

क़त्ल करने के बाद मेजर निखिल ने दिल्ली की रहने वाली अपनी महिला मित्र को फोन किया। निखिल ने बताया की हम दोनों पिछले कई साल से एक दूसरे को जानते हैं, मैं अपने दिल की बात अक्सर इसी गर्लफ्रेंड बताता था।

Image result for shailja

Via

पुलिस द्वारा पूछताछ और आरोपी मेजर की कॉल डीटीएल से पुष्टि हुई है। जांच करने में सामने आया की तीन नंबरों पर आरोपी निखिल की लंबी बातें होती थीं, वे सभी महिलाओं के फोन नंबर थे।

Sejla dvedi

कॉल डीटीएल के अनुसार, क़त्ल के बाद एक नंबर पर कॉल किया था, पुलिस ने निखिल की इस गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली गई है। मंगलवार को उसे पूछताछ में शामिल किया जा सकता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com