Breaking News

अनूप का बड़ा बयान: जसलीन किसी के भी साथ बिस्तर पर संबंध बनाए, मुझे आपत्ति नहीं

Posted on: 01 Nov 2018 16:39 by Ravi Alawa
अनूप का बड़ा बयान: जसलीन किसी के भी साथ बिस्तर पर संबंध बनाए, मुझे आपत्ति नहीं

बिग बॉस सीजन 12 इन दिनों सुर्खियों में है. कुछ दिन पहले यह शो इतना धमाल नहीं मचा रहा था. लेकिन फिर से शिल्पा शिंदे और सपना चौधरी जैसे प्रतिभागी के आने से यह और भी रोमांचक होने वाला है.

अब बिग बॉस के घर के एक सदस्य को लेकर नई चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जिसने तहलका मचा दिया है. जी हां खबर मिली है कि जसलीन घर में रह रहे शिवाशीष से शादी करने वाली है.

अरे…यह हम नहीं कह रहे है, बल्कि बिग बॉस 12 के घर से बेघर हुए अनुप जलोटा ने कहा है. जी हां बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद से ही अनूप ने कई ऐसे चौंकाने वाले राज खोले हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं. अब हाल ही में अनूप जलोटा ने कहा है कि, यदि आने वाले दिनों में जसलीन बिग बॉस के घर में रह रहे शिवाशीष से संबंध बनाती है और दोनों शादी कर लेते है, कपल भी बन जाते हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

इसके साथ ही आगे अनूप जलोटा ने कहा कि, जसलीन किसी से भी संबंध बनाए मुझे कोई परेशानी नहीं है, बल्कि मैं तो जसलीन का कन्यादान करना चाहता हूं. घर से निकलने के बाद अनूप जलोटा ने कहा कि, “जसलीन ने बिग बॉस 12 में भाग लेने के लिए मुझे अपना प्रेमी बनाया और मेरी लोकप्रियता का फायदा उठाया है.”

Read more-

OMG : प्रेग्नेंट थी जसलीन, बनने वाली थी अनूप जलोटा के बच्चे की मां, लेकिन करवा दिया अबॉर्शन !

Bigg Boss 12: जसलीन का एडल्ट वीडियो हुआ लीक, अकेले में देखे वीडियो

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com