Breaking News

OMG : प्रेग्नेंट थी जसलीन, बनने वाली थी अनूप जलोटा के बच्चे की मां, लेकिन करवा दिया अबॉर्शन !

Posted on: 24 Sep 2018 17:52 by Ravi Alawa
OMG : प्रेग्नेंट थी जसलीन, बनने वाली थी अनूप जलोटा के बच्चे की मां, लेकिन करवा दिया अबॉर्शन !

सलमान खान के शो बिग बॉस 12 को शुरू हुए सिर्फ कुछ ही दिन हुए हैं. लेकिन आए दिन इस शो से नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं. बिग बॉस के घर में मौजूद 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी घर के अंदर और बाहर छाई हुई है.

Via

सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू का रिश्ता खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ ख़बरों के अनुसार ये सामने आया है कि पिछले साल जसलीन भजन गायक अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थीं लेकिन उन्होंने गर्भपात करवा दिया था.

जी हां इस तरह का आरोप एक टीवी अभिनेत्री ने लगाए हैं. अभिनेत्री अनीशा सिंह शर्मा ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में आरोप लगाए हैं कि जसलीन मथारू पिछले साल प्रेग्नेंट हुई थीं. अनीशा ने कहा कि उन्होंने कई बार जसलीन और अनूप को आपस में लड़ते-झगड़ते देखा है. उन्होंने कहा कि एक बार अनूप जलोटा जसलीन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे तो जोर जोर से झगड़ा कर रहे थे. लेकिन मुझे बाद में पता चला कि जसलीन मथारू ने गर्भपात करवा दिया है.

Via

इसके साथ ही अनीशा सिंह शर्मा ने अनूप जलोटा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उन्होने कहा कि संगीतकार अनूप जलोटा रोल दिलवाने के लिए सेक्सुअल फेवर मांगते थे. अनीशा शर्मा ने कहा कि मुझे भी अनूप जलोटा ने बिग बॉस में ले जाने का वादा किया था.

Via

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अनूप और जसलीन ही बता सकते है. वैसे आपको बता दें कि शुरू से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी चर्चा में है. जसलीन मथारू ने बिग बॉस के घर में आने से पहले मीडिया को बताया था कि वह और अनूप 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं. 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से पहले अनूप जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com