रात में बत्ती गुल होते ही बिग बॉस के घर में हुई हदें पार, हो रहा ऐसा काम

0
31
Anoop_Jalota_Jasleen_Matharu

बिग बॉस 12 आजकल सुर्ख़ियों में है. रोजाना बिग बॉस के घर में कुछ ना कुछ काण्ड होता रहता है. वैसे बिग बॉस के पहले के कई सीजन में भी आपने देखा होगा कि बहुत से कंटेस्टेंट बाथरूम में या स्मोकिंग ज़ोन में जाकर रोमांस करना शुरू कर देते है. लेकिन बिग बॉस 11 सीजन में बहुत से लोगों ने अपनी सारी हदें भूलकर अपनी हदें ही पार कर दी थी.

बिग बॉस 11 सीजन में आपने खुद देखा होगा कि बंदगी और पुनीश का रोमांस कभी भी कही भी शुरू हो जाता था. ये दोनों बिग बॉस के घर की बत्ती गुल होने का सिर्फ इंतजार ही करते रहते थे. बत्ती गुल क्या हुई कि इन दोनों का रोमांस भी शुरू हो जाता था.

Via

बता दे कि दोनों ने बिग बॉस 11 सीजन के एक एपिसोड में रात में सोते समय पुनीश ने बंदगी को अपने बिस्तर पर आने को कहा था और बोला था कि मेरे बिस्तर में आ जाओ यार गुड नाईट किस दे दो. जिसके बाद बंदगी ने पुनीश की बात को अनुसुना करते हुए मना कर दिया था. उसी समय फिर खुद पुनीश बंदगी के पास जाकर उसके बालों में हाथ घुमाने लगता है. और तभी बंदगी भी कहती है कि करते रहो मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.

Via

अब बिग बॉस 12 सीजन में भी कुछ ना कुछ काण्ड हो सकता है. इस बार के बिग बॉस के घर में तो सिर्फ अनूप जलोटा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू ही घर के अंदर भी और बाहर भी छाए हुए है. अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि इस बार के सीजन में भी बत्ती गुल होने के बाद कुछ होगा या नहीं.

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here