दिवाली पर ऑफर्स की भरमार, घर से साथ कार-फर्नीचर फ्री

अफोर्डेंबल हो या हाई एंड अपार्टमेंट या फिर वीकेंड होम्स हर सेगमेंट में कुछ खास डिस्काउंट हैं। घर के साथ आपको GST बेनिफिट, कार, फर्नीचर फ्री में मिलेंगे।

0
46
Home

नई दिल्ली: दिवाली के सीजन में हर चीज पर ऑफर्स की भरमार है। फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर्स निकाल रही है। इन सबके बीच मंदी की मार से निपटने के लिए रियल स्टेट घर खरीदने वालों को कई ऑफर्स दे रही है। इसे मंदी का असर कहे या ग्राहकों का फायदा, अहमदाबाद जैसे शहरों में बिल्डर्स बड़े ऑफर्स से ग्राहकों को लुभा रहे है।

GST में छूट

गुजरात के अहमदाबाद से प्रकाशित होने वाले अखबार तरह-तरह के ऑफर्स के ऐड से भरे हुए है। अफोर्डेंबल हो या हाई एंड अपार्टमेंट या फिर वीकेंड होम्स हर सेगमेंट में कुछ खास डिस्काउंट हैं। घर के साथ आपको GST बेनिफिट, कार, फर्नीचर फ्री में मिलेंगे।

फीकी है रियल स्टेट की चमक

देश में छाई आर्थिक मंदी के चलते रियल स्टेट की चमक फीकी पड़ी हुई है। इसके कारण केवल वही लोग घर खरीद रहे है जो जरूरतमंद है लेकिन ये भी घर के साथ कुछ गिफ्ट चाहते है। दरअसल, निवेश के लिए घर खरीदने वाले घट गए है, ऐसे में बिल्डर्स को लगता है कि ऑफर्स देने से घरों की बिक्री बढ़ सकती है। हालांकि अब ये तो समय के साथ ही पता चलेगा कि ऑफर्स से रियल स्टेट को फायदा होता है या नहीं।

दो-तीन साल पहले अहमदाबाद का रियल स्टेट मार्केट निवेशकों से चलता था लेकिन ये निवेशक मार्केट से बहार हो गए है। ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बिल्डर्स जो ऑफर दे रहे हैं वो मकान की कीमत का 2 से 5 फीसदी का होता है। अहमदाबाद के मार्किट में पूर्वी विस्तार में पहले ही भारी डिस्काउंट मिल रहे थे लेकिन अब पश्चिम अहमदाबाद में भी ऑफर्स मिलने शुरू हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here