Breaking News

इंडिगो के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सैलरी में हुआ बदलाव

Posted on: 26 Apr 2019 16:30 by rubi panchal
इंडिगो के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सैलरी में हुआ बदलाव

इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। इंडिगो ने अपने कर्मचारियों की सैलरी मे बढ़ोत्री करने का निर्णय लिया है। सैलरी में इजाफा होने वाले कर्मचारियों में एयरलाइन के पायलट और केबिन क्रू मेंबर्स समेत अन्य वर्ग के कर्मचारी शामिल है। कर्मचारियों की वेतन वृद्धि का निर्णय इसी महिने से लागू किया जाएगा। इंडिगो ने पिछले तीन सालों से अपने कर्मचारियों के वेतन में कोई बढ़ोत्री नहीं की थी।

कर्मचारियों को भेजी गई सूचना में इंडिगो एयरलाइन के एचआर डिपार्टमेंट के प्रमुख राज राघवन ने कहा है कि क्रू मेंबर और अन्य कर्मचारियों की वेतन वृद्धि की घोषणा करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। पायलट और क्रू सदस्यों को अलग-अलग सैलरी स्लिप भेजकर सैलरी में हुई बढ़ोत्री के बारे बताया जाएगा और इनके अलावा अन्य कर्मचारियों के वेतन उनके कार्य प्रदर्शन और बाजार मानकों के आधार पर बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पिछले वित्त वर्ष एयरलाइन को काफी परेशानियों से गुजरना पडा है। कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों और रुपये में सुस्ती से एयरलाइन का मुनाफा प्रभावित हुआ, लेकिन एयरलाइन में नए विमानों को शामिल करके और घरेलू एवं अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के नई सेवा शुरू करके हम तरक्की की ओर है।

दरअसल, इंडिगो एयरलाइन के कमांडरों ने यह आपत्ति जताई थी कि पिछले 3 सालों से उनका वेतन नहीं बढ़ा है जबकि जेट एयरलाइनअपने कर्मचारियों को नौकरी देते समय बोनस जैसी अतिरिक्त सुविधाएं दी जाती है। जिसके बाद इंडिगो एयरलाइन ने इस पर विचार कर यह फैसला लिया है।

Read more : घर में है तुलसी का पौधा तो भूलकर भी न करें ये 3 काम, झेलनी पड़ सकती है कंगाली

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com