बिग बॉस 13 : जब सिद्धार्थ डे बन गए घर में हसी का पात्र

बिग बॉस 13 में आए दिन घर में कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. जहां एक तरफ घरवालों के बीच हर टास्क को लेकर जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिल रही है।

0
50

बिग बॉस 13 में आए दिन  घर में कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल जाता है. जहां एक तरफ घरवालों के बीच हर टास्क को लेकर जबरदस्त गर्मागर्मी देखने को मिल रही है।  वहीं दूसरी तरफ हाल ही में इस घर में कुछ ऐसा अजीबो-गरीब कारनामा हुआ कि सभी घरवाले हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

ये हादसा हमें ‘बिग बॉस 13’ के एक अनसीन वीडियो में देखने मिला जहा सिद्धार्थ डे का एक कारनामा हैं,  सिद्धार्थ डे बाथरूम में नहाने के लिए घुसे लेकिन वो बाथरूम का दरवाजा बंद करना भूल गए. वहीं इसी दौरान कंटेस्टेंट कोयना मित्रा गलती से उस बाथरूम में घुस जाती हैं. बस फिर क्या था वो जैसे ही अंदर जाती हैं बाहर बुरी तरह चिल्लाने की आवाज आती है और कोएना जोर से चिल्लाती हुई बाहर आती हैं. बाथरूम एरिया में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी मौजूद थे.

कोएना बाहर आकर सभी को पूरी बात बताती हैं तो बाकि कंटेस्टेंट्स की हंसी नहीं रुक पाती है। जब कोएना पारस से पूछती हैं कि ये ‘बाथरूम का दरवाजा खुला क्यों था?’ तभी पारस हंसते हुए कहते हैं कि  ये बंदा’ ‘बेशर्म है पारस और कोएना घूम-घूम कर इस वाकया को घरवालों को  बताते हैं और सभी बुरी तरह हंसते हैं और सिद्धार्थ डे का मजाक उड़ाने लगते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here