Big Boss 13 : माहिरा और रश्मि का ये खतरनाक कारनामा कैमरे में हुआ कैद, देखते ही उड़ जाएंगे होश

कलर्स का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ हैं। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता हैं। हाल ही में रश्मि देसाई और माहिरा के बीच टक्कर देखने को मिली हैं।

0
bigg boss1

मुंबई : कलर्स का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ हैं। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता रहता हैं। हाल ही में रश्मि देसाई और माहिरा के बीच टक्कर देखने को मिली हैं। इस लड़ाई की शुरुआत तब हुई जब माहिरा ने रश्मि को खाना बनाने से मना कर रही थी। वहीं रश्मि खाना बनाने की जिद पर अड़ी हुई थी।

शो से एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमें माहिरा और रश्मि के बीच जबरदस्त नोकझोक देखी जा रही हैं। वीडियो में माहिरा कह रही हैं कि सुबह जो लंच बनाया हैं उसे काफी सारे लोगों ने नहीं खाया हैं और खाना अभी भी रखा हुआ हैं अगर हम राशन इस्तमाल करेंगे तो खाना वेस्ट चला जाएगा। इसलिए मुझे ऐसा लगता हैं की हमें दोपहर का ही कहना यूज़ कर लेना चाहिए। माहिरा की इस बात पर रश्मि भड़क जाती हैं और कहती हैं कि में आप लोगों के लिए खाना बना रही हूं तो खुशी से खाना चाहिए। मेरा मन हैं खाना बनाने का आपको नहीं खाना हैं तो यह आपकी मर्जी हैं।

रश्मि और माहिरा की लड़ाई यहीं खत्म नहीं होती हैं। दोनों के बीच काफी देर तक खाना बनाने की बात को लेकर बहस चलती रही इस बहस में जहां माहिरा ने रश्मि पर खाना बनाने का क्रेडिट अपने नाम करने के लिए लड़ने का इल्जाम लगाया वहीं दूसरी और माहिरा की बात का रश्मि ने ये कहते हुए जवाब दे दिया की मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। दोनों के झगडे के बिच घर वाले भी नजर आए जहां पारस छाबड़ा एक बार फिर माहिरा के सपोर्ट में खड़े दिखे। अब देखना ये होगा कि रश्मि और माहिरा के बीच शुरू हुई लड़ाई कहा तक जाती हैं। लड़कियों की इस केट फाइट के बीच शो में एक और ट्वीस्ट आया हैं और अपने नाम ‘बिग बॉस 13’ की तरह यह शो दिन पर दिन टेढ़ा होता जा रहा हैं।

बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच लगातार लड़ाई-झगड़ा चल रहा हैं। हाल ही में गौतम और फिर कार्तिक आर्यन पर शहनाज के फ्लिप होने के बाद सिद्धार्थ ने ये कह दिया हैं की वो शहनाज पर भरोसा नहीं करना चाहते हैं। नॉमिनेशन के दौरान भी सिद्धार्थ ने अपनी दोस्त आरती सिंह को बचाया। हालांकि शहनाज पहले ही बोल चुकी थी की सिद्धार्थ आरती का सपोर्ट करेंगे।

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया था। जिसमे शहनाज सिद्धार्थ को ये कहते हुई दिख रही हैं की वो सिद्धार्थ से नफरत करती हैं। शहनाज के इस कॉन्फेशन के बाद आरती जाकर शहनाज से पूछती हैं की क्या शहनाज को उनसे कोई समस्या हैं। जब आरती नहीं रूकती और लगातार बोलतो रहती हैं तब शहनाज आरती पर सिम्पथी गेन करने के लिए सारी चीजे करने का आरोप लगा रही हैं। शहनाज ने आरती को यहा पर “साली” भी कह दिया। इस प्रोमो में शहनाज पूरी तरह से लड़ाई करने के मूड़ में नजर आ रही थी।

प्रोमो में ये भी दिख रहा हैं की सिद्धार्थ शहनाज के लिए कह रहे हैं की वो अपने पेरेंट्स की नहीं हो सकती हैं तो किसी की नहीं हो सकती हैं। आगे सिद्धार्थ ने कहा कि उसके और पेरेंट्स के बीच की बात मेटर नहीं करती लेकिन शहनाज का बिहेवियर बहुत मेटर करता हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की इस नोकझोक के बाद शो में नए ट्विस्ट देखें जा रहे हैं।