बिग बॉस 13 : रश्मि ने असीम को गुस्से में कही ये बात

बिग बॉस 13 के घर में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिर चाहे वो लड़ाई हो बैक बीचिंग हो या खाना और राशन का सामान बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई का एक बड़ा मुद्दा बना ही रहता हैं।

0
37

बिग बॉस 13 के घर में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिर चाहे वो लड़ाई हो बैक बीचिंग हो या खाना और राशन का सामान बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई का एक बड़ा मुद्दा बना ही रहता हैं।  शो में कई बार खाने की चीजों को लेकर कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ चुके हैं।  और गाली गौलोच पर उतारू हो चुके हैं। अब एक बार फिर रोटी को लेकर रश्मि देसाई और असीम रियाज के बीच जंग छिड़ गई है।

वायरल हो रहा यह वीडियो जिसमे रश्मि और असीम एक दूसरे से लड़ाई करते हुए देखे जा सकते हैं।  दोनों रोटी को लेकर लड़ाई कर रहे हैं।  घर में कुकिंग का काम रश्मि देसाई को दिया गया हैं। और वह यह काम बखूबी जिम्मेदारी से कर रही हैं। रश्मि सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक-एक रोटी बनाती हैं।  इस बात से असीम रियाज काफी नाराज हो जाते हैं, क्य़ोंकि सिर्फ एक रोटी मिलने से वो खुश नहीं हैं। 

रोटी को लेकर रश्मि और असीम की जमकर लड़ाई होती हैं।  की दोनों गुस्से में अपना आपा खो देते हैं और एक दूसरे को गाली देने लगते हैं।  असीम रश्मि से कहते हैं कि एक रोटी देती हो वो भी एहसान करती हो क्या, असीम की इस बात को सुनकर रश्मि  को गुस्सा आता हैं और वह गुस्से में असीम से कहती है, मैं तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं।

खाने को लेकर हमेशा से ही बिग्ग बॉस में लड़ाई होती हैं। इससे पहले भी इसी मुद्दे पर  सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक दूसरे से लड़ चुके हैं, हर साल खाने को लेकर यही होता हैं फिर चाहे वो  रोटी हो या अंडा हो या कुछ और जैसे मनोज तिवारी और डॉली बिंद्रा की भी लड़ाई खाने को लेकर हुई थी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here