बिग बॉस 13 : घर से बाहर हुईं कोएना, फैंस ने सलमान पर निकाला गुस्सा

'बिग बॉस 13' के 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ जिससे दर्शक भी हैरान रह गए। शनिवार को प्रसारित एपिसोड में दलजीत कौर बाहर हुईं

0
43

‘बिग बॉस 13’ के ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ जिससे दर्शक भी हैरान रह गए। शनिवार को प्रसारित एपिसोड में दलजीत कौर बाहर हुईं वहीं रविवार कोएना मित्रा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। कोएना मित्रा घर की पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं ऐसे में शो के दूसरे हफ्ते में ही उनका बाहर जाना शॉकिंग था। कोएना मित्रा के आउट होने से सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान और मेकर्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

कोएना मित्रा और शहनाज गिल को घर में एक दूसरे से झगड़ते सबने देखा है, लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया. शहनाज ने कोएना ने माफी भी मांगी।

यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि सलमान से उलझना कोएना पर भारी पड़ गया। दरअसल इस बात का खुलासा आरती ने मटका टास्क के दौरान किया था। टास्क से पहले ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड में सलमान खान ने कोएना मित्रा से कहा था कि ‘आप शो में दिख नहीं रही हैं ऐसे में कुछ करिए।’ जिस पर कोएना ने कहा कि ‘मैं फेक नहीं कर सकती दूसरों लोगों की तरह।’


कोएना मित्रा के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया है. ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज हैं. कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं. ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here