भोपाल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, 2 विदेशी युवतियों के साथ पांच युवक धराये 

0
5

भोपाल। आज सुबह राजधानी पुलिस ने सेक्स रैकट पकड़ा है। युगांडा की दो युवतियों सहित भोपाल की तीन लड़कियां और पांच लड़के निशातपुरा थाना इलाका स्थित विश्वकर्मा नगर में एक किराए का कमरा लेकर रंगरेलियां मना रहे थे। पुलिस ने यहाँ दबिश देकर सभी को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से इस घर में संदिग्ध गतिविधियां चल रही थीं। आज सुबह करीब 6:30 बजे निशातपुरा पुलिस ने मोहल्ले वालों की सूचना पर छापा मार कार्रवाई कर संभी संदिग्ध युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ हुआ है। हाई प्रोफाइल इस ग्रुप में भोपाल के दो नामचीन युवक भी पकड़े गए हैं। थाने लाते ही पुलिस को रसूखदारों के कॉल दन-दनाने लगे थे। यही कारण है कि पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ने के ढाई घंटे बाद तक कार्रवाई शुरू नहीं की थी।

जिस मकान में कार्रवाई हुई है, उसके सामने ही किसान खाइद जोहर का मकान है। कॉलोनी समिति के सदस्य भी हैं। उन्होंने बताया कि उक्त मकान में करीब दो माह से यह कारोबार चल रहा था। हर रोज़ अलग-अलग युवक और युवतियां यहां आते थे। कई बार नाबालिग लड़के लड़कियां भी यहां आते थे। मोहल्ले का माहौल खराब होता देख कई बार उक्त कमरे में रहने वाली अकेली लड़की को समझाईश दी जा चुकी थी। उसके मकान मालिक को भी इस संबंध में समस्त मोहल्ले वाले एकत्र होकर शिकायत कर चुके थे। बावजूद इसके लड़की के कमरे में संदिग्ध गतिविधियां नहीं रूक रही थीं। आज सुबह साढ़े 6 बजे मोहल्ले वालों ने उन्हे बताया कि सामने वाले घर में विदेशी महिलाओं सहित कुछ एक स्विफ्ट व जीप से आए हैं। जिसकी सूचना उन्होंने डायल 100 पर दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे में छापा मारी कर पांच युवक और पांच युवतियों को पकड़ा। कमरे से आपत्तिजनक सामान बरामद किया। ढाई घंटे बाद तक किसी प्रकार कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस हाईप्रोफाइल मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। जिस मकान से संदिग्धों को पकड़ा गया है, वह ट्रांस्पोर्टर रमेश शर्मा का बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here