बिजली मंत्री पर भड़के आरिफ मसूद कहा- मै मंत्री होता तो कई अफसरों को जेल में डाल देता | Bhopal : MLA Arif Masood reaches Electricity Board Office and Scolded Officers for Untimely Power Cut

0
10

भोपाल : मध्यप्रदेश में हो रही लगातार अघोषित बिजली कटौती पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की लगातार किरकिरी हो रही है। वहीं बीजेपी भी कमलनाथ सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। इसी बीच कमलनाथ सरकार के ही विधायक पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं।

दरअसल कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद बिजली कटैती पर सीधे-सीधे बिजली मंत्री पर ही भड़क गए हैं। भोपाल से विधायक आरिफ मसूद ने ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के लिए कहा कि अगर आप की जगह मैं होता तो अब तक कई अफसर जेल जा चुके होते।

इससे पहले मसूद बिजली कटौती से नाराज होकर बिजली दफ्तर भी पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने जमकर नाराजगी व्यक्त की थी। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि पुराने शहर के इलाकों में जानबूझकर बिजली काटी जा रही है।

गौरतलब है कि आरिफ मसूद ने इससे पहले भी कांग्रेसी विधायकों की बैठक में विवादित बयान देकर अपनी पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी। उन्होंने सीएम कमलनाथ को चुनौती दी थी कि या तो डीजीपी जेल को बदले यह फिर वह खुद ही यह मामला निपट लेंगे। बता दें कि उन्होंने यह बयान रमजान के दौरान सेंट्रल जेल में कैदियों के लिए इफ्तारी खासी व्यवस्था न होने पर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here